अमरावतीमुख्य समाचार

इस बार भी ईदगाह मैदान पर नहीं होगी ईद की नमाज

  •  कब्रस्तान कमेटी ट्रस्ट व मस्जिद मिस्कीन शाह मिया ट्रस्ट ने दी जानकारी

  •  सभी मुस्लिम समाज बंधुओं से अपने-अपने घर पर ही ईद की नमाज अदा करने का किया आवाहन

अमरावती/प्रतिनिधि दि.10 – इस समय कोविड संक्रमण की स्थिति को देखते हुए राज्य सरकार की ओर से जारी प्रतिबंधात्मक आदेशों तथा जिला प्रशासन द्वारा लगाये गये लॉकडाउन के मद्देनजर इस बार शहर के हैदरपूरा स्थित ईदगाह मैदान पर ईद की नमाज अदा नहीं की जायेगी. इस आशय की जानकारी देते हुए अमरावती शहर कब्रस्तान कमेटी ट्रस्ट के अध्यक्ष हाजी मसूद अहमद, उपाध्यक्ष मो. नसीर व सचिव शहजाद अनिस खान ने सभी मुस्लिम समाज बंधूओं से महामारी के इस बुरे दौर से निपटने हेतु सरकार की ओर से जारी नियमों का पालन करने की अपील की है.
इसके साथ ही मरकज अहले सुन्नत मस्जिद मिस्किन शाह मिया के ईमाम मुफ्ति मौलाना शरफोद्दीन मिस्बाई रिजवी तथा मस्जिद ट्रस्ट के अध्यक्ष अ. करीम रिजवी व सचिव सैय्यद आरिफ हुसैन ने सभी मुस्लिम समाज बंधुओं से रमजान ईद के पर्व पर अपने-अपने घरों में ही रहते हुए ईद की नमाज व दुआ पढने का आवाहन किया है. साथ ही सरकार एवं प्रशासन की ओर से जारी आदेशों का पालन करने संदर्भ में भी आवाहन किया गया है.
कब्रस्तान कमेटी ट्रस्ट के सदस्य अ. कदीर मंसूरी, ईस्माईल भाई, अख्तर हुसैन, अ.रउफ कुरैशी, बाबू अ. जब्बार तथा मस्जिद मिस्कीन शाह मिया ट्रस्ट के सदस्य अ. जलील बारी, शेख मंसूर अहमद, अय्युब खान, नजमोद्दीन, अ. रशीद, काजी तन्वीर अहमद ने सभी मुस्लिम समाज बंधुओं से आवाहन किया है कि, वे इस बार रमजान ईद की नमाज अदा करने हेतु ईदगाह मैदान पर इकठ्ठा न हो, बल्कि अपने-अपने घरों पर रहकर ही ईद की नमाज अदा करे. साथ ही देश सहित दुनिया को कोविड की संक्रामक महामारी से निजात मिलने हेतु दुआ पढे. इसके अलावा हर कोई सरकार एवं प्रशासन की ओर से जारी दिशानिर्देशों व नियमों का कडाईपूर्वक पालन करे.

Related Articles

Back to top button