अमरावतीमुख्य समाचार

मनपा संकुल के सामने का अतिक्रमण हटाया जाये

 आरटीओ परिसर के व्यवसायियों ने सौंपा प्रशासन को ज्ञापन

अमरावती/प्रतिनिधि/दि.११ – स्थानीय आरटीओ कार्यालय के सामने बनाये गये मनपा संकुल की दूकानोें के सामने कई लोगों ने अवैध तरीके से अपनी दुकानें बना ली है. साथ ही मनपा संकुल में रहनेवाली दुकानों के सामने 20-25 मारोती वैन वाहन खडे रहते है और इन सभी पर मनपा द्वारा अनुमति प्राप्त का फलक लिखा हुआ है. लेकिन इस अवैध अतिक्रमण धारकों की वजह से मनपा संकुल में व्यवसाय करनेवाले व्यवसायियों को काफी नुकसान व तकलीफों का सामना करना पड रहा है. अत: इन अवैध दुकानों को तुरंत हटाया जाये. इस आशय की मांग संकुल के दुकान धारकों द्वारा जिलाधीश शैलेश नवाल को ज्ञापन सौंपकर की गई.
सौंपे गये ज्ञापन में कहा गया कि, एकदम सडक के किनारे किये गये अतिक्रमण की वजह से यहां के रास्तों पर आने-जाने के लिए काफी कम जगह बचती है और पुरा समय यहां हादसा घटित होने की आशंका बनी रहती है. इससे पहले भी इस मामले में कई बार शिकायत की जा चुकी है और प्रशासन द्वारा अनेकों बार कार्रवाई करने के बावजूद भी यह समस्या जस की तस है. अत: इन अतिक्रमणकारियों का कोई पुख्ता इलाज व इंतजाम किया जाये.
ज्ञापन सौंपते समय अशोक सोनार, संतोष झामरे, संदीप गिरनाले, महेेंद्र वानखडे, मयूर चतुरकर, मेहबूब खान, आबीद खान, अबूझर, नाजीम भाई, निर्वाण बोरेकर व जयेश देसाई आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button