अमरावतीमुख्य समाचार

सट्टे का भी सॉफ्टवेअर

क्रिकेट का सट्टा खेलने 6 हजार रूपये महिने पर मिलता था फ्रीडम ऍप

  • नागपुर से दो सॉफ्टवेअर मास्टर माइंड गिरफ्तार, दो दिन पुलिस कस्टडी

  • शहर के कई दिग्गजों के नाम सामने आये

अमरावती प्रतिनिधि/दि.11 – अपराध शाखा पुलिस ने बीते बुधवार को यहां के विश्राम नगर में छापा मारकर आयपीएल सट्टा अड्डे से यवतमाल के तीन और अकोला के एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पायी थी. जिनसे की गई पूछताछ में पता चला कि, आयपीएल सट्टा चलाने के लिए वे लोग फ्रीडम नामक एक सॉफ्टवेअर को अपने मोबाईल के जरिये उपयोग में लाते थे और इस सॉफ्टवेअर को इंस्टॉल करने के बाद मोबाईल में आयपीएल की हर एक मैच तो दिखाई देती थी.
साथ ही हर एक गेंद और हर एक विकेट के साथ-साथ मैच की हार-जीत पर लगनेवाले सट्टे के रेट भी पता चलते थे. यह सॉफ्टवेअर प्रतिमाह छह हजार रूपये के शुल्क पर मोबाईल में इंस्टॉल किया जाता और नागपुर निवासी दो लोग समूचे विदर्भ में क्रिकेट सट्टा खेलनेवाले लोगों के मोबाईल में यह सॉफ्टवेअर इंस्टॉल करने का काम करते है. जिसके बाद अमरावती शहर पुलिस ने मामले की तहकीकात करते हुए नागपुर से सट्टा सॉफ्टवेअर के लिए एजेंट के तौर पर काम करनेवाले सुमित शंकर नागवानी व रॉकी रमेशलाल अलवानी को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों को अमरावती लाने के बाद अदालत ने दो दिन पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिये है.
वहीं इससे पहले अकोली रोड के विश्राम नगर परिसर से क्रिकेट सट्टा मामले में पकडे गये चार आरोपियों की पीसीआर अवधि रविवार को खत्म हुई. पश्चात पुलिस द्वारा इन चारों आरोपियों को अदालत में पेश किये जाने पर कोर्ट ने इन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश जारी किया. इसके साथ ही चारों आरोपी अमरावती सेंट्रल जेल भेज दिये गये.

Related Articles

Back to top button