मुख्य समाचारविदर्भ

सभी को पता है उस दिन मेरे दादा का निधन हुआ था

दिशा सालियान प्रकरण में आदित्य ने तोडी चुप्पी

नागपुर/ दि.23 – दिशा सालियान मृत्यु प्रकरण में लगातार हो रहे आरोपों के बाद शिवसेना उबाठा नेता आदित्य ठाकरे ने मौन तोड दिया. पहली बार इस मामले में बोलते हुए आदित्य ने दिशा की मृत्यु के समय वह कहां थे, यह बताया है. आदित्य ने कहा कि, उस दिन उनके दादाजी का निधन हुआ था, यह सभी को पता है. विधान भवन के बाहर मीडिया से बातचीत में आदित्य ने उक्त सफाई दी.
* सच बोलने का है साहस
दिशा सालियान प्रकरण में आदित्य ठाकरे के लोकेशन ट्रेस करने और नार्को टेस्ट करने की मांग उठी थी. इस बारे में आदित्य ने कहा कि, उस दिन सभी को पता है कि, बालासाहब का निधन हुआ था. वे वहां थे. आदित्य ने कहा कि, सच बोलने का साहस रखते हैं. यह सरकार ऐसे लोगों को ही सताने का काम कर रही है. आप लोगों ने देखा कि, जीतेंद्र आव्हाड हो या संजय राउत हो. सत्य की तरफ खडे रहने वालों को सताया जा रहा है. कल आप पत्रकारों को भी ऐसे सताया जाएगा.
* हम पट्टेदार बाघ
जब ठाकरे से पूछा गया कि, आपकी छबी पर दाग लगाए जा रहे है, तो आदित्य ने कहा कि, दाग वगैरह कुछ नहीं. हम पट्टेदार बाघ है. यह मिंदे सरकार है. जिसके पट्टे मिट गए है. अब वे बिल्ली बन गए है. एक 32 वर्ष के युवा विधायक से मिंदे सरकार घबरा गई है. मुख्यमंत्री पर आरोप गंभीर है. उनका त्यागपत्र लेने तक संघर्ष करेंगे.

Related Articles

Back to top button