महाराष्ट्रमुख्य समाचार

शीतकालीन अधिवेशन समाप्त होते ही मंत्रीमंडल का विस्तार?

अजीत पवार गुट को तीन मंत्रीपद मिलने की संभावना

मुंबई-/दि. 7 विधिमंडल का शीतकालीन अधिवेशन समाप्त होते ही मंत्रीमंडल विस्तार होने की संभावना है. नए विस्तार में अजीत पवार गुट को और एक कैबिनेट मंत्री और दो राज्यमंत्री पद मिलने की संभावना है. अजीत पवार गुट की तरफ से मकरंद आबा पाटिल की कैबीनेट मंत्री बनने की ंसंभावना सूत्रों ने बताई है.
मंत्रीमंडल का विस्तार हुआ तो यह तीसरे चरण के मंत्रीमंडल का विस्तार पूर्ण होगा. इस विस्तार में तीन मंत्रीपद यानी 1 कैबीनेट और 2 राज्यमंत्री पद मिलने की संभावना रहने की जानकारी सामने आई है. इस कारण महामंडल का वितरण कर सभी कार्यकर्ता और नेताओं का नववर्ष खुशी से शुरु होने की चर्चा है. महागठबंधन की सरकार का अभी मंत्रिमंडल का वितरण शेष है. इस कारण इस विस्तार में अभी भी महामंडल का वितरण होने की संभावना है.

* भरत गोगावले ने जताई नाराजगी
शिवसेना शिंदे गुट के नेता भरत गोगावले ने फिर से एक बार कार्यक्रम में मंत्री पद की इच्छा बोलकर दिखाई है. सत्ता में शामिल होने के बाद वे मंत्री होंगे, ऐसा लग रहा था. लेकिन अभी तक मंत्रीपद मिला नहीं इस कारण महादेव को नतमस्तक होकर मंत्री बनाने की बात भी गोगावले ने कि है. वर्तमान में विधायकों की नाराजगी दूर करने के प्रयास किए जा रहे है. लोकसभा चुनाव के पूर्व विस्तार हुआ तो कार्यकर्ताओं में अच्छा संदेश जा सकता है. इस कारण विस्तार जज्द करने की मांग अनेक विधायकों ने की है.

Related Articles

Back to top button