मुख्य समाचारयवतमाल

सहायता के बहाने बालिका का शोषण

यवतमाल जिले के पलशी फाटा की घटना

* नराधम आरोपी की सरगर्मी से तलाश जारी
यवतमाल/दि.12– उमरखेड के एक अंग्रेजी माध्यम की निजी शाला में जाने के लिए तहसील के पलशी फाटा पर पहुंची 11 वर्षी बालिका को दुपहिया पर छोडने के बहाने नराधम युवक ने बेलखेड शिवार के एक खेत में ले जाकर उसका शारीरिक शोषण किया. यह घटना मंगलवार को सुबह 10.30 बजे के दौरान घटी.
कक्षा 50वीं में पढनेवाली यह 11 वर्षीय छात्रा शाला के गणवेश में मंगलवार को सुबह नया पलशी फाटा के पास बस की प्रतीक्षा कर रही थी. उतने में उसके पास एक दुपहिया सवार पहुंचा. उसने बालिका को अपनी दुपहिया पर बैठने कहा, लेकिन छात्रा ने बैठने से इंकार कर दिया. पश्चात उसने अपनी बेटी उसकी शाला में पढती है ऐसा कहा. फिर भी छात्रा उसकी दुपहिया पर बैठने तैयार नहीं थी, लेकिन बाद में उसे विश्वास में लेकर आरोपी युवक ने उसे अपने वाहन पर बैठाया और बेलखेड परिसर ले गया. वहां एक खेत मेें ले जाकर उस पर जबरदस्ती अत्याचार किया. पश्चात इस नराधम ने पीडिता को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और उसे बेरहमी से पीटा भी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक उसे उमरखेड के एक मंदिर परिसर में छोडकर भाग गया. उस समय पीडिता रो रही थी. वह किसी तरह शाला में पहुंची. उसके साथ कुछ गलत होने का संदेह शिक्षक को हुआ और तत्काल उसके परिवार को जानकारी दी और पोफाली पुलिस को सूचित किया गया.

* पीडिता पर यवतमाल में उपचार
पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए तत्काल घटनास्थल का जायजा लेने के बाद आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. अनेक स्थानों के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए. पीडिता को यवतमाल के वसंतराव नाईक वैद्यकीय महाविद्यालय में भर्ती किया गया है. पोफाली के थानेदार दीपक ढोमणे पाटिल ने पीडिता के बयान पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button