अमरावतीमुख्य समाचार

चाकूबाजी में घायल सैफ अली पर फिरौती का मामला दर्ज

आसिफ लड्डू की शिकायत पर की गई कार्रवाई

अमरावती /दि.5– तीन दिन पहले बडनेरा में 4 से 5 युवकों ने सैफ अली आसिफ अली नामक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया था तथा दो युवक उसे घायल अवस्था में इर्विन अस्पताल के गेट पर छोडकर भाग गये थे. पश्चात सैफ अली द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर नागपुरी गेट पुलिस ने 4 आरोपियों को नामजद करते हुए मोहम्मद आसिफ उर्फ लड्डू को गिरफ्तार किया था. वहीं अब मो. आसिफ उर्फ लड्डू ने सैफ अली के खिलाफ फिरौती यानि हफ्ता मांगने की शिकायत दर्ज कराई है. जिसके आधार पर पुलिस ने सैफ अली के खिलाफ मामला दर्ज किया है.
इस संदर्भ में आसिफ उर्फ लड्डू ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि, वह कोल्डड्रिंक्स का व्यवसाय करता है और उसका व्यवसाय काफी अच्छे से चल रहा है. जिसे देखते हुए सैफ अली उससे अक्सर 10 हजार रुपए की प्रोटेक्शन मनी देने की मांग किया करता था और पैसे देने से इंकार करने पर जान से मारने की धमकी दिया करता था. इस शिकायत के आधार पर नागपुरी गेट पुलिस ने चाकूबाजी के हमले में घायल सैफ अली के खिलाफ भादंवि की धारा 385 व 506 (2) के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया.

* आसिफ लड्डू पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज
वहीं दूसरी ओर चाकूबाजी में घायल सैफ अली ने कहा कि, उसका आरोपियों के साथ मुखबीरी के मामले को लेकर को लेकर झगडा हुआ था और जब वह अपनी एक्टीवा लेकर जा रहा था, तो आरोपियों ने उसे रोककर पूछा था कि, हमारी मुखबीरी क्यों कर रहा है और इसके बाद गालीगलौज करते हुए धक्का-मुक्की कर जान से मार देने के इरादे से चाकू मारे थे. सैफ अली के इस बयान के आधार पर नागपुरी गेट पुलिस ने अब आसिफ लड्डू के खिलाफ दर्ज मामले में भादंवि की धारा 307 जोडते हुए हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button