महाराष्ट्रमुख्य समाचार

पिता और भाई ने डॉक्टर बेटी की कर डाली हत्या

नांदेड में ‘ऑनर किलिंग’ : चूपचाप जला डाली लाश

* लडकी के प्यार से नाराज थे
नांदेड/दि.27 – नांदेड जिले में रिश्ते को कालीमा पोतने वाली ‘ऑनर किलिंग’ की घटना सामने आयी है. लडकी के प्यार की वजह से नाराज हुए पिता, भाई और मामा ने ही लडकी की हत्या कर डाली और चूपचाप लाश भी जला डाली. यह सनसनीखेज घटना नांदेड जिले के लिंबगांव पुलिस थाना क्षेत्र के पिंपरी महिपालगांव में घटी. शुभांगी जोगदंड यह मृत लडकी का नाम है और वह बीएचएमएस की तीसरे वर्ष की छात्रा थी.
* प्रेम संबंध के कारण परिवार नाराज
मिली जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय शुभांगी बीएचएमएस की तीसरे वर्ष की छात्रा थी और उसका गांव के एक युवक के साथ प्रेम संबंध जुड गया था. परिवार के सदस्यों को इसका रिश्ता मान्य नहीं था. इसके बाद घर के सदस्यों ने उसका दूसरे जगह रिश्ता जोडा. परंतु लडकी ने वह रिश्ता तोड डाला. इसके कारण गांव और समाज में बदनामी हुई. इस गुस्से मेें आरोपी पिता दनार्दन जोगदंड, भाई केशव जोगदंड, मामा गिरधारी जोगदंड, कृष्णा और गोविंद यह दो चचेरे भाई ने मिलकर लडकी की हत्या कर डाली.
* सबूत नष्ट करने का प्रयास
शुभांगी की बेरहमी के साथ हत्या करने के बाद सबूत नष्ट करने के लिए उसे खेत में लेजाकर जला डाला. उसकी राख फेंक डाली. तीन-चार दिन से गांव की लडकी अचानक गायब होने के कारण गांव के लोगों को संदेह होने लगा. उसके बाद कुछ लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने तहकीकात करते हुए यह चौकाने वाला सनसनीखेज ‘ऑनर किलिंग’ का मामला उजागर किया. पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Back to top button