अन्य शहरमुख्य समाचारविदर्भ

बाप-बेटे की नहर में डूबकर मौत

वर्धा/दि.29 – समिपस्थ विरुल आकाजी परिसर के सालफल स्थित नहर में डूब जाने की वजह से बाप-बेटे की मौत हो गई. यह घटना बुधवार की रात उजागर हुई. मृतकों की शिनाख्त अरविंद कोहले (55) व चेतन अरविंद कोहले (18) के तौर पर हुई है.
जानकारी के मुताबिक कोहले पिता-पुत्र बुधवार को नहर के पास स्थित अपने खेत में सिंचाई का काम कर रहे थे. काम खत्म होने के बाद चेतन कोहले पांव धोने के लिए नहर के पास गया तथा पैर फिसल जाने के चलते नहर में गिर पडा. जिसे बचाने हेतु उसके पिता अरविंद कोहले भी नहर में कूद पडे तथा दोनों बाप-बेटे की पानी में डूब जाने की वजह से मौत हो गई.
उधर देर-रात तक जब बाप-बेटे घर पर वापिस नहीं लौटे, तो गांव के 50-60 लोग उनकी खोज में उनकी खेत पर पहुंचे. जहां पर उन्हें बैल अकेले ही खडे दिखाई दिये और पिता-पुत्र की चपले नहर के किनारे पडी मिली. जिसके बाद नहर में बाप-बेटे की खोजबीन करनी शुरु की गई, तो रात 11 बजे अरविंद कोहले का शव बरामद हुआ. वहीं गुरुवार को तडके 6 बजे चेतन कोहले का भी शव मिल गया. पश्चात पुलगांव पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा करते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया. पिता-पुत्र की इस तरह हुई मौत की वजह से पूरे विरुल परिसर में शोक की लहर व्याप्त है.

Related Articles

Back to top button