अमरावतीमुख्य समाचार

पिता, पुत्र पर कुल्हाडी से हमला

गाडगे नगर के पलाश लाइन की घटना

  • गाडी खडी करने को लेकर हुआ विवाद

  • दोनों की हालत गंभीर, इर्विन में इलाज जारी

अमरावती प्रतिनिधि/दि. २६ – गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के पलाश लाइन परिसर में गाडी खडी करने के मामुली बात को लेकर हुए विवाद में आरोपी ने पिता, पुत्र पर कुल्हाडी से हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया. दोनों पिता, पुत्र की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. दोनों पर जिला सामान्य अस्पताल में इलाज जारी है.
दिलीप पंजाबराव घोगे (45) व हर्षल दिलीप घोगे (23, दोनों पलाश लाइन) यह कुल्हाडी से किये गए हमले में गंभीर रुप से घायल पिता, पुत्र का नाम है.
संतोष विधले यह हल्ला करने वाले फरार आरोपी का नाम है. मिली जानकारी के अनुसार गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के पलाश लाइन रहने वाले दिलीप व उनके पुत्र हर्षल का वाहन खडा करने को लेकर सुबह 8 बजे पडोसी संतोष के साथ विवाद हुआ. इस बात पर गुस्से में आये संतोष विधले ने घर में से कुल्हाडी निकालकर लाया और आव देखा ना ताव दोनों पिता, पुत्र पर हमला बोल दिया. इसके बाद आरोपी संतोष विधले घटनास्थल से फरार हो गया. जानकारी मिलते ही गाडगे नगर पुलिस ने दिलीप व हर्षल दोनों पिता, पुत्र को गंभीर घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में दोनों पर इलाज जारी है, दोनों की हालत नाजूक बताई जा रही है, पुलिस ने आरोपी संतोष विधले के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर तलाश शुरु की है.

Related Articles

Back to top button