अमरावतीमुख्य समाचार

ट्रान्सपोर्ट कार्यालय व गोदाम में भीषण आग

  • तीन लाख का माल जलकर खांक

  • ट्रान्सपोर्ट नगर परिसर की घटना

  • दमकल विभाग की सतर्कता से बडी अनहोनी टली

अमरावती प्रतिनिधि/दि.७ – आज सुबह ट्रान्सपोर्ट नगर स्थित एक ट्रान्सपोर्ट कार्यालय व गोदाम में भीषण आग लग जाने के कारण करीब ३ लाख रुपए का माल जलकर खांक हो गया. वक्त रहते दमकल विभाग (Fire department) ने दिखाई सतर्कता के चलते बढी अनहोनी टल गई.
दमकल विभाग ने दो वाहनों की सहायता से आग पर काबू पाया. जानकारी के अनुसार ट्रान्सपोर्ट नगर स्थित मुज्जमिल खान वाहेद खान के ट्रान्सपोर्ट कार्यालय में बिजली का शार्टसर्कीट हुआ. जिसके चलते लगी आग ने रोैद्र रुप धारण किया.
यह आग कार्यालय से सटे गोदाम तक जा पहुंची. इस घटना की जानकारी मिलते ही समीपस्थ दमकल उपकेंद्र की टीम दो वाहनों के साथ घटनास्थल पहुंच गई. लगतार दो घंटे की मेहनत के बाद दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया. वक्त रहते दमकल विभाग की टीम सतर्कता नहीं बताती तो यह भीषण आग ट्रान्सपोर्ट नगर के अन्य दुकानों को भी अपनी चेपट में ले सकती थी. दमकल विभाग ने वक्त रहते आग पर काबू पाकर बडी अनहोनी टाली फिर भी इस आग में फोम की कुर्सी, प्लायवूड, फर्निचर, रॉ मटेरियल ऐसे करीब ३ लाख रुपए का माल जलकर खांक हो गया. आग पर काबू पाने में दमकल उपकेंद्र प्रमुख सैयद अनवर, वाहन चालक शारिक खान, फायरमैन सुनील काकडे, फायरमैन शिवा आडे, मुजाईद, वाहन चालक फहिम खान, मकवने आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा.

Related Articles

Back to top button