अमरावतीमुख्य समाचार

फिनले मिल का सहायक व्यवस्थापक गिरफ्तार

महिला के साथ असभ्य बर्ताव

अमरावती/प्रतिनिधि दि.29 – परतवाडा स्थित फिनले मिल में कार्यरत महिला के साथ पिछले पांच साल से असभ्य बर्ताव करने के आरोप में अचलपुर पुलिस ने वहां के सहायक व्यवस्थापक के खिलाफ विनयभंग का मामला दर्ज कर कल बुधवार को देर रात उसे गिरफ्तार किया है. नरेंद्रकुमार संतराज शर्मा (37, गंगसरी, रायबरेली, उत्तर प्रदेश) यह गिरफ्तार आरोपी का नाम है. वह फिलहाल परतवाडा के देवमाली परिसर में रहता था. वह फिनले मिल में स्पिनिंग विभाग में सहायक व्यवस्थापक पद पर कार्यरत है. संबंधित महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 354 (अ), 354 (ड) के तहत अचलपुर पुलिस ने अपराध दर्ज कर कल बुधवार को मध्यरात्रि के दौरान उसे गिरफ्तार किया है.
संबंधित आरोपी की ओर से होने वाले असभ्य व अश्लिल हावभाव के संदर्भ में वरिष्ठ अधिकारियों को हमने बताया, किंतु उन्होंने किसी प्रकार की दखल नहीं ली, ऐसा फरियादी महिला ने शिकायत में कहा है.जिससे इस घटना की गंभीरता देख फिनले मिल के वरिष्ठ अधिकारियों की जांच होना जरुरी हो रहा है. इस घटना की जांच थानेदार सदानंद वानखडे के मार्गदर्शन में महिला सहायक पुलिस निरीक्षक स्नेहल आढे व कर्मचारी कर रहे है. फिनले मिल में कार्यरत महिला कर्मचारियों के साथ अश्लिल व असभ्य बर्ताव होने की शिकायत 10 वर्ष पहले हुई थी. पश्चात महिला सदस्यों की ओर से जांच के बाद दुर्लक्ष करने वाले अधिकारियों को निलंबित किया गया था. उसके बाद फिर यह मामला प्रकाश में आने से मिल विवादास्पद बनी हुई है.

  • दीपाली चव्हाण मामले के बाद अलर्ट

हरिसाल की वनपरिक्षेत्र अधिकारी दीपाली चव्हाण ने वरिष्ठ अधिकारियों व्दारा दी गई मानसिक प्रताडना से त्रस्त होकर स्वयं पर गोली चलाकर आत्महत्या की थी. उसके बाद समूचे महाराष्ट्र में इसकी प्रतिक्रिया देखी गई. उसके चलते अचलपुर की इस घटना को अधिक महत्व आया है.

Related Articles

Back to top button