अमरावतीमुख्य समाचार

राज्यस्तरीय नवाचार प्रतियोगिता में निलेशकुमार इंगोले जिले से प्रथम

अमरावती प्रतिनिधि/दि.२ – छात्रों को भविष्य के शोधकर्ता बनाने के उद्देश्य से सहायक शिक्षक निलेशकुमार इंगोले ने अपने स्कूल में हम कल के शोधकर्ता नवाचार को सालभर कार्यान्वित किया. जिसने जिलास्तर पर राज्यस्तरीय नवाचार प्रतियोगिता में पहला स्थान हासिल किया है.
निलेशकुमार इंगोले जिला परिषद प्राथमिक स्कूल, बुरहानपुर, पंचायत समिति मोर्शी में कार्यरत है. वे हमेशा छात्रों के लिए विभिन्न गतिविधियों को अंजाम देते है. शिक्षको के लिए इस वर्ष 2020-21 के लिए राज्यस्तरीय नवाचार प्रतियोेगिता का राज्य शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद, पुणे के माध्यम से आयोजन किया गया था. इस राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में स्कूल के बच्चों में प्रयोशीलता और वैज्ञानिक दृष्टिकोण के मूल्य को बढावा देने के लिए नीलेशकुमार इंगोले की हम कल के शोधकर्ता नवाचार ने प्राथमिक शिक्षको और प्रधानाध्यापको के समूह से जिला स्तर पर पहला स्थान हासिल किया है और उनका नवाचार राज्यस्तर के प्रतियोगित के लिए चुना गया है.
नीलेशकुमार इंगोले की इस जीत के लिए पंचायत समिति मोर्शी, गुट शिक्षाधिकारी अश्विनी पवार, शिक्षा विस्तार अधिकारी राजेन्द्र साबले, ज्ञानेश्वर गायकवाड, केन्द्रप्रमुख सुरेश डोंगरदिवे, सहायक शिक्षक दिलीप चांदुरे, सभी शिक्षक और विद्यालय प्रबंधन समिति और सभी सहयोगियों ने नीलेशकुमार इंगोले को उनकी सफलता पर बधाई दी है और राज्यस्तर प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाए दी.

Related Articles

Back to top button