अमरावतीमुख्य समाचार

दो दुपहिया चोरों से पांच मोटरसाइकिलें जब्त

ग्रामीण अपराध शाखा की कार्रवाई

अमरावती/प्रतिनिधि दि. 27 – जिले के ग्रामीण क्षेत्र में बढ रही दुपहिया चोरी की घटनाओं पर नकेल कसने के लिए ग्रामीण पुलिस अधिक्षक डॉ.हरि बालाजी एन ने ग्रामीण अपराध शाखा की टीम को कार्रवाई करने के निर्देश दिये है.
आज ग्रामीण अपराध शाखा की टीम ने अचलपुर उपविभाग अंतर्गत पेट्रोलिंग के दौरान चांदूर बाजार के ग्राम खरवाडी में नाकाबंदी कर मोटरसाइकिल चोर नितीन उर्फ गोलू मोरकार और मंगेश भुरे को हिरासत में लिया. दोनों आरोपी के पास से चोरी की पांच मोटरसाइकिल समेत 2 लाख 60 हजार रुपए का माल जब्त किया गया.
मिली जानकारी के अनुसार अचलपुर उपविभाग में दुपहिया चोरी की वारदातें तेजी से बढने के बाद अपराध शाखा की टीम ग्रामीण इलाकों में पेट्रोलिंग कर रही है. ग्रामीण अपराध शाखा की टीम आज चांदूर बाजार तहसील में पेट्रोलिंग कर रही थी. इस समय खरवाडी क्षेत्र में संदिग्ध दो मोटरसाइकिल चोरों को पुलिस ने हिरासत में लिया. दोनों से कडाई से पूछताछ करने के बाद मोटरसाइकिल चुराकर अन्यत्र बेचने की बात कबुल की. दोनोें ने बताया कि उन्होंने रहिमापुर पुलिस थाना क्षेत्र, येवदा थाना परिसर के अलावा अमरावती शहर व अकोला जिले से मोटरसाइकिलें चुराई है. दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने हिरो होंडा पैशन प्लस नंबर एमएच 30/टी 3979, हिरोहोंडा स्पेंडर प्लस नंबर एमएच 27/सीजे 2355, हिरोहोंडा स्प्लेंडर प्रो नंबर एमएच 27/एएस 0246, हिरोहोंडा स्प्लेंडर प्लस क्रमांक एमएच 27/बीएच 7630 और बगैर नंबर वाली हिरोहोंड स्प्लेंडर प्रो कुल 5 मोटरसाइकिलें जब्त की गई. जिनका मूल्य 2 लाख 60 हजार आंका गया है. चोरों ने बताया कि येवदा थाना क्षेत्र से उन्होंने एक युनिकॉर्न मोटरसाइकिल चुराई है. दोनों आरोपियों को रहिमापुर पुलिस के हवाले किया गया है. यह कार्रवाइ्र पुलिस अधिक्षक डॉ.हरिबालाजी एन, अपर पुलिस अधिक्षक श्याम घुगे के मार्गदर्शन में ग्रामीण अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक तपन कोल्हे के नेतृत्व में एपीआई गोपाल उपाध्याय, पुलिस कर्मी त्र्यंबक मनोहर, सुनील महात्मे, प्रमोद खर्चे, सैय्यद अजमत, प्रवीण अंबाडकर, अमोल केंद्रे, सौरभ धरमठोक, चालक नितीन कलमकर ने की.

Related Articles

Back to top button