अमरावतीमुख्य समाचार

तपोवन परिसर में पांच-छह वाहनों की तोडफोड

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बदमाश

अमरावती प्रतिनिधि/दि.२४ – शहर के तपोवन परिसर में मंगलवार की सुबह अचानक खलबली मच गई. इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने पांच से छह वाहनों की तोडफोड कर डाली. जिससे गाडियों का बडे पैमाने पर नुकसान हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार शहर के तपोवन परिसर से सटे ओम कॉलोनी, व्यंकय्यापुरा, सुरक्षा कॉलोनी, गोqवद नगर परिसर में मंगलवार की सुबह कुछ बदमाशों ने प्रवेश कर वाहनों की पथराव व लोहे की रॉड से तोडफोड की. जिसमें से छह वाहनों को नुकसान हुआ है. जिसमें एमएच १२/जीएन १६९५, एमएच ३१/ सीएम ८१७६, एमएच १४/सीपी १५७८ व अन्य वाहनों का समावेश है. इस तोडफोड की घटना के बाद परिसर में रहने वाले लोगों में काफी घुस्सा नजर आया. उनका कहना रहा कि बेवजह गाडियों की तोडफोड कर नुकसान पहुंचाया गया है. इसलिए पुलिस ने जल्द से जल्द कार्रवाई करनी चाहिए.

  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तीन बदमाशों की तस्वीरे

तपोवन परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक एक्टीवा वाहन पर तीन लोग दिखाई दिये. जो तपोवन परिसर के गेट पर जांच रुम में पहूंचे और एक बडा पाना उठाकर गाडी पर बैठ गए और वहां से निकल गए.

  • पुलिस मामले की कर रही जांच

तपोवन परिसर में तोडफोड करने वाले बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस ने अब जांच पडताल तेज कर दी है. सीसीटीवी फुटेज के आधार यह पता लगाया जा रहा है कि तोडफोड करने वाले आरोपी कौन थे. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मामला उजागर होगा.

Related Articles

Back to top button