मुख्य समाचारविदर्भ

पूर्व सांसद आनंदराव अडसुल ही लोकसभा के होंगे उम्मीदवार : विलास पारकर

दर्यापुर में शिवसेना शिंदे गुट की अहम बैठक

* कार्यकर्ताओं से तैयार रहने का आह्वान
दर्यापुर/दि.4– लोकसभा चुनाव के लिए शिंदे गुट के नेता तथा पूर्व सांसद आनंदराव अडसुल को ही महागठबंधन की उम्मीदवारी मिलें, इसके लिए शिवसेना शिंदे गुट द्वारा जोर दिया जा रहा है. इसी तरह दर्यापुर विधानसभा निर्वाचनक्षेत्र में भी पूर्व विधायक अभिजीत अडसुल की ही उम्मीदवारी मांगने का मजबूत प्रयास रहेगा, यह बात शिवसेना शिंदे गुट के विदर्भ संपर्क नेता विलास पारकर ने आज विश्रामगृह में हुई बैठक में कही. इसके लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं को तैयारी में रहने का आह्वान भी किया है.
उन्होंने यह भी बताया कि मुख्यमंत्री शिंदे लोकसभा क्षेत्रों को परखने के लिए उन क्षेत्रों में सभाएं करेंगे जहां पर शिवसेना के सांसद निर्वाचित हुए हैं या फिर कम अंतर से हारे है. इसी कार्यक्रम अंतर्गत सीएम शिंदे के हाथों छत्रपति शिवाजी महाराज के पुतला स्थल का भूमिपूजन व भव्य शिवसंकल्प सभा होगी. इस सभा का नियोजन करने की जानकारी देने शिवसेना संपर्क नेता विलास पारकर उपस्थित थे.
इस समय लोकसभा संपर्क प्रमुख मनोज हिरवे, शिवसेना जिलाप्रमुख गोपाल पाटील अरबट उपस्थित थे. शिवसेना के विदर्भप्रमुखों ने शिंदे गुट में उम्मीदवारी मांगना यह एक महत्वपूर्ण बात है. शिवसेना का इतिहास राजनीति में सकारात्मक और स्वतंत्र पंथपूर्ण भूमिका है. और विदर्भ के निर्वाचन क्षेत्र में उम्मीदवारी मांगने के लिए दबाव निर्माण हुआ है. शिवसेना के उम्मीदवार ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के समक्ष निर्वाचन क्षेत्र की समस्या रखने के बाद उन्होंने विदर्भ का विकास करने पूरी तरह से मदद की है, ऐसा विलास पारकर ने कहा. बैठक में नासीर भाई मेमन, संतोष बद्रे, सुनील केने, महेंद्र भांडे, निवृत्ती बारद्धे ,मुन्ना ईसोकार, तुषार चौधरी, अजमत शहा,अतुल सगणे,मनोज गव्हाणे, संजय राणे, विनय गावंडे, राहुल भुंबर, हेमंत उमाले, प्रतीक राजुरकर, गणेशराव गावंडे, विलास साखरे आदि शिवसेना के पदाधिकारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button