अमरावतीमुख्य समाचार

किसान के पैसे चुरानेवाले चार गिरफ्तार

महज दो घंटे में पकडा पुलिस ने

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२५ – मोर्शी फसल मंडी में सोयाबीन की बिक्री करने के बाद मिले 38 हजार रूपये को वर्धा निवासी किसान प्रज्वल डोलस ने सुरक्षित ढंग से बांधकर सुतली के बोरे में रखा था और बोरों की गंजी को अपनी दुपहिया पर बांध दिया. पश्चात वह खाना खाने होटल में गया. जहां से वापिस आने पर गाडी पर बंधे बोरे की गंजी नदारद दिखी. साथ ही बोरे में रखी 38 हजार रूपये की रकम भी गायब हो चुकी थी. पश्चात इस मामले को लेकर मोर्शी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी गई.
इसी बीच ग्रामीण पुलिस की स्थानीय अपराध शाखा को जानकारी मिली कि चार लोग सिंभोरा बांध से आगे आष्टी रोड की ओर जा रहे है और उनकी गतिविधियां संदिग्ध है. जिसके आधार पर पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया और उनसे पूछताछ करने पर इन चारों लोगों ने बताया कि वे एक होटल में भोजन करने गये थे. जहां से बाहर निकलते समय उन्हें एम मोटरसाईकिल पर बंधे बोरे में पैसे रखे दिखाई दिये, जिसे उन्होंने चुरा लिये. ऐसे में अब पुलिस ने आरोपियों के पास से नकद रकम बरामद करने के साथ ही दो दुपहिया वाहन व तीन मोबाईल जप्त किये.
यह कार्रवाई ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल के मार्गदर्शन व स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक तपन कोल्हे के नेतृत्व में एलसीबी के पीएसआई सूरज सुसतकर, आशिष चौधरी, तसलीम शेख द्वारा की गई.

Related Articles

Back to top button