अमरावतीमुख्य समाचार

बुंदेले पर हुए हमले के पीछे चार लाख की सुपारी

मामले में सामने आयी नई जानकारी

अचलपुर/प्रतिनिधि दि.10 – अचलपुर के शिवसेना शहर प्रमुख तथा पूर्व पार्षद पवन बुंदेले पर हुए जानलेवा हमले के मामले में जांच-पडताल के बाद पता चला है कि, पवन बुंदेले पर हुए हमले के पीछे 4 लाख रूपये की सुपारी ने मुख्य रोल अदा किया था और इसमें से हमलावरों को 2 लाख रूपये चाहिए थे.
जानकारी के मुताबिक परतवाडा निवासी एक व्यक्ति का अंबाडा में खेत है. जिसे खाली करवाने की सुपारी 4 लाख रूपये में तय हुई थी और यह सुपारी खुद पवन बुंदेले ने ली थी. जिसमें से खेत खाली करवाने का काम करनेवाली गैंग को 2 लाख रूपये देना तय हुआ था. लेकिन काम होने के बावजूद पवन बुंदेले ने इस गैंग को पैसे नहीं दिये. जिसके चलते उसी गैंग के लोगों ने 8 अगस्त को पवन बुंदेले पर जानलेवा हमला किया. इस हमले में घायल नितीन चंदेले (40, बागवानपुरा) ने खुद अपनी शिकायत में 4 लाख रूपये के व्यवहार का जिक्र किया है और 7 आरोपियों के नामों का उल्लेख भी किया है. साथ ही कहा है कि, हमलावरों की कुल संख्या 15 के आसपास थी.

  • एक आरोपी की तडीपारी अटकी थी अधर में

यहां यह विशेष उल्लेखनीय है कि, इस प्राणघातक हमले में शामिल एक आरोपी की तडीपारी का प्रस्ताव पुलिस विभाग द्वारा तैयार किया गया था. जिसे वरिष्ठ स्तर पर मंजुर भी किया गया था. किंतु इसी दौरान राजनीतिक हस्तक्षेप की वजह से प्रशासन द्वारा यह तडीपारी का आदेश खारीज हो गया. ऐसे ही हस्तक्षेप के चलते अब तक कुल 2 लोग तडीपारी से बचे हुए है.

  • पवन परिवाले को 12 तक पीसीआर, अन्य फरार

इस मामले में गिरफ्तार किये गये पवन शिशुपाल परिवाले को पुलिस द्वारा अदालत के समक्ष पेश किये जाने पर अदालत ने उसे 12 अगस्त तक पुलिस कस्टडी रिमांड में रखने का आदेश दिया है. वहीं पवन परिवाले के अन्य सहयोगी अब भी फरार है.

Related Articles

Back to top button