बुलढाणामुख्य समाचार

टेंभी में एक ही परिवार के चार लोगों ने लिया जहर

मासूम समेत मां की मौत, दो पर इलाज शुरु

बुलढाणा/प्रतिनिधि दि.6 – मोताला तहसील के टेंभी स्थित चार लोगों ने विष प्राशन कर आत्महत्या करने की सनसनीखेज घटना 4 जुलाई को प्रकाश में आयी. इसमें मां समेत मासूम की मलकापुर के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मोैत हो गई तथा अन्य दो की हालत गंभीर बताई गई है. उनपर इलाज शुरु है. माकोडी गांव के समीप रहने वाले टेंभी स्थित समाधान तायडे के घर में 4 जुलाई की रात 12 बजे गणेश गजानन निंबोले, वृषाली समाधान तायडे, वैभव समाधान तायडे, अनुभव समाधान तायडे आदि ने विष प्राशन करने की बात सामने आयी है. उन्हें तत्काल मलकापुर के निजी अस्पताल में दाखिल किया गया. इस दौरान 5 जुलाई को इसमें से वृषाली तायडे व अनुभव तायडे की इलाज के दौरान मौत हो गई तथा गणेश निंबोले व वैभव तायडे की हालत गंभीर बताई जा रही है. उनपर निजी अस्पताल में इलाज शुरु है.

  • पुलिस में केवल आकस्मिक मौत की नोंद

इस मामले में मलकापुर पुलिस ने केवल आकस्मिक मृत्यु की नोंद की है. धामणगांव बढे पुलिस थाने में भी इस मामले में 5 जुलाई तक कोई भी नोंद नहीं थी. पुलिस जांच में इस मामले का पता चलेगा. इस बीच विष प्राशन किया या दिया गया, इसपर गांव में विविध अटकले लगाई जा रही है. सही कारण पुलिस जांच में ही सामने आयेगा. फिलहाल तो भी कारण गुलदस्ते में है.

  • मां-बेटे पर अंत्यसंस्कार

विष प्राशन करने से मृत हुई वृषाली तायडे व अनुभव तायडे का पोस्टमार्टम करने के बाद टेंभी गांव का शोकाकुल माहोैल में उनपर अंत्यसंस्कार किये

Related Articles

Back to top button