अमरावतीमुख्य समाचार

वित्त कंपनी में फ्रॉड, वाहन लोन के पैसे ले भागा चेतन

टीवीएस क्रेडिट के विरुद्ध कई पहुंचे थाने

अमरावती/दि.5- पंचवटी क्षेत्र की टीवीएस क्रेडिट नामक कंपनी में कार्यरत शख्स अनेक वाहन के लोन के पैसे ले भागा. इस आशय की शिकायत आज दोपहर गाडगे नगर थाने मेें दर्ज की गई है. आरोपी का नाम चेतन डहाने बताया गया है. जबकि उसके विरुद्ध शिकायत देनेवालों में महिला सहित 8 शिकायतकर्ता हैं. आरोप है कि चेतन इन लोगों के वाहन कर्ज के हजारों रुपए गडप कर गया. कंपनी में पैसे जमा नहीं कराए.
शिकायतकर्ता अर्जुन रामेकर के 61871, दीपक कोहले के 40 हजार, अक्षय चिरके के 70 हजार, प्रगति ठाकरे के 1 लाख 35 हजार, धीरज खडसे के 53 हजार, दशरथ विजयकर के 19 हजार, िऋकेश पवार के लगभग 18 हजार, गणेश चापके के 40 हजार रुपए चेतन लहाने के पास जमा कराए गए थे. किसी ने नकद तो, किसी ने ऑनलाइन पेमेंट किया है.
अर्जुन रामेकर ने अमरावती मंडल को बताया कि उन्होंने फोरक्लोझर करने रकम दी थी. बावजूद इसके उनके खाते से वाहन लोन की किश्त कट रही थी. उनके ध्यान में बात आते ही वे पंचवटी चौक स्थित टीवीएस के्रडिट के कार्यालय पहुंचे तो प्रबंधक प्रशांत भेदरकर ने बताया कि, उनके लोन के पैसे जमा नहीं हुए हैं. वैसे ही चेतन लहाने गायब हो गया है. एनओसी देने में भेदरकर ने असमर्थता जताई. तब वाहन लोन धारकों ने गाडगे नगर थाने की राह ली.

Related Articles

Back to top button