अमरावतीमुख्य समाचार

गजानन ढवले दूसरी बार गिरफ्तार

मनपा में 1.54 करोड रुपए के शौचालय घोटाले का मामला

  • इसी मामले में जेल की सलाखों के पीछे था

  • अब फिर बिल पास कराने के जुर्म में फंसा

अमरावती प्रतिनिधि/दि.२१मनपा के बडनेरा जोन में निजी शौचालय के 2.54 करोड रुपए के घोटाले के मामले में गिरफ्तार किया गया आरोपी गजानन ढवले (Gajanan Dhawale) न्यायालयीन कस्टडी के तहत जेल की सलाखों के पीछे था. आर्थिक अपराध शाखा पुलिस की तहकीकात में गजानन ढवले फर्जी बिल पास कराने के मामले में भी शामिल होने की बात उजागर होते ही गजानन ढवले को फिर दूसरी बार जेल से गिरफ्तार किया गया है.
मनपा की ओर से सिटी कोतवाली पुलिस थाने में 2.54 करोड रुपए के शौचालय घोटाले के मामले में अपराध दर्ज किया गया. यह मामला आर्थिक अपराध शाखा पुलिस को सौंपा गया है. पुलिस ने 2.54 करोड रुपए के हेराफेरी मामले में गजानन ढवले को गिरफ्तार किया था. इसके बाद अदालत ने न्यायालयीन कस्टडी के तहत जेल रवाना करने के आदेश दिये थे. जिसके आधार पर गजानन ढवले फिलहाल जेल की हवा खां रहा था.
मिली जानकारी के अनुसार 2.54 करोड रुपए के पहले सिटी कोतवाली और इसके बाद आर्थिक अपराध पुलिस शाखा को बिल निकालने के प्रयास का मामला सौंपा गया था. उस मामले में गजानन ढवले के नाम से 5 बिल निकाले जा रहे थे यह बात उजागर हुई. इस मामले में आरोपी पाये जाने पर अपराध शाखा पुलिस ने आरोपी गजानन ढवले को जेल से फिर गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले 14 अक्तूबर को गिरफ्तार किया गया था अब फिर जेल से गिरफ्तार करने के बाद आर्थिक अपराध शाखा पुलिस गजानन ढवले से कडी पूछताछ कर इस मामले से जुडे अन्य सबूत इकट्ठा करने में जुटी हुई है.

Related Articles

Back to top button