बुलढाणामुख्य समाचार

सांसद जाधव को गिफ्ट

बनाया संसदीय सूचना व तकनीक समिति अध्यक्ष

* मातोश्री के खिलाफ लगाए थे संगीन आरोप
बुलढाणा/दि.6 – बुलढाणा जिले के तीन बार के सांसद प्रतापराव जाधव को नरेन्द्र मोदी सरकार ने संसद की सूचना व तकनीकी समिति का अध्यक्ष मनोनीत कर दिया है. जिससे पश्चिम विदर्भ को एक बडा पद प्राप्त हुआ. बता दे कि जाधव ने शिवसेना के उध्दव गुट से अलग होते हुए एकनाथ शिंदे गुट में शामिल हो गये. उसी प्रकार दो रोज पहले उन्होंने ठाकरे के बंगले मातोश्री पर वाझे और अन्य 100 करोड रूपये हफ्ता पहुंचाने का आरोप किया था. हालाकि जाधव ने फिर थोडा खुलासा भी कर रूपये मातोश्री नहीं जाने की लीपापोती की थी. जाधव ने कहा कि 100 करोड केवल मातोश्री नहीं संपूर्ण मविया के पास जाते थे.
पहले थरूर थे अध्यक्ष
जिस सूचना और तकनीकी समिति का प्रतापराव जाधव को अध्यक्ष बनाया गया है. उसके अब तक अध्यक्ष कांग्रेस नेता शशि थरूर थे. थरूर कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड रहे है. ऐसे में समिति ने नये लोगों को जिम्मेदारी दी जा रही है. दूसरी तरफ जाधव को अध्यक्ष पद का उपहार दिए जाने की चर्चा भी हो रही है.
तीन बार के सांसद
प्रतापराव जाधव लगातार तीन बार शिवसेना की टिकट पर बुलढाणा के सांसद चुने गये है. उन्होंने एकनाथ शिंदे के विद्रोह पश्चात शिवसेना से निकलकर शिंदे गुट में शामिल होने की घोषणा की. बुलढाणा जिला शिवसेना प्रमुख और दो उप प्रमुख भी जाधव के साथ शिंदे गुट में आ गये. जिले के दो विधायक भी शिंदे के समर्थन में मातोश्री से दूरी बना चुके हैं.

Related Articles

Back to top button