अकोलामुख्य समाचार

महाराष्ट्र की सरकार असंवैधानिक

अकोला जिले के बालापुर की जनसभा में आदित्य ठाकरे ने लिया सरकार को आडे हाथों

* किसानों के हित में गीला अकाल घोषित करने की मांग की
अकोला/दि.8- महाराष्ट्र राज्य की वर्तमान सरकार असंवैधानिक होने का आरोप शिवसेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे ने किया. राज्य में इस वर्ष भारी वर्षा होने के कारण किसानों की फसल काफी नष्ट हुई है और राज्य के किसानों का भारी नुकसान हआ हैं. इस कारण किसानों के हित में राज्य सरकार व्दारा गीला अकाल घोषित करने और किसानों को तत्काल आर्थिक सहायता पहुंचाने की भी मांग इस जनसभा के जरिए की. जिले के बालापुर के कॉटन मार्केट मैदान पर जिला शिवसेना व्दारा आयोजित जनसभा में आदित्य ठाकरे बोल रहे थे.
आदित्य ठाकरे ने राज्य सरकार को आडे हाथों लेते हुए कहा कि, लोकतंत्र व संविधान के नियमों का उल्लंघन कर यह सरकार बनाई गई हैं. इस कारण यह सरकार असंवैधानिक हैं. आगामी कुछ दिनों में यह सरकार गिर जाएगी राज्य के कृषि मंत्री व उद्योग मंत्री कौन है यह भी किसी को पता नहीं हैं. किसान परेशान हैं राज्य में आने वाले उद्योग गुजरात राज्य में जा रहे हैं. युवाओं को रोजगार की आवश्यकता रहते राज्य के उद्योग बाहार जाने से दिनोंदिन बेराजगारी बढ रही हैं, लेकिन राज्य के उद्योग मंत्री को इसकी कोई परवाह नहीं हैं. आदित्य ठाकरे ने विधायक नितीन देशमुख को गले लगाते हुए कहा कि, नितिन देशमुख ने उद्धव ठाकरे के साथ रहकर पार्टी निष्ठा का परिचय दिया हैं. इसी कारण उनसे मिलने वह बालापुर आए हैं. जो शिवसेना छोडकर गए वह गद्दार है इमानदार लोग अभी भी उद्धव ठाकरे शिवसेना के साथ खडे हैं. इस बात का सभी को गर्व हैं. सभा में शिवसेना के वरिष्ठ सांसद अरविंद सावंत, विधान परिषद के शिवसेना नेता अंबादास दानवे, विधायक नितिन देशमुख, जिला शिवसेना प्रमुख गोपाल दातकर, राजेश मिश्रा, उपजिला प्रमुख सेवकराम ताथोड सहित अन्य मान्यवर मंच पर उपस्थित थे. आदित्य ठाकरे की इस जनसभा में अकोला जिले के हजारों नागरिक उपस्थित थे.

शिवनी हवाईअड्डे पर ठाकरे का गर्मजोशी से स्वागत
शिवसेना युवा नेता आदित्य ठाकरे का मुंबई से विमान व्दारा सोमवार को सुबह अकोला में आगमन होने पर शिवनी हवाईअड्डे पर जिला व महानगर शिवसेना की तरफ से गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. हवाईअड्डे से वह कार से सीधे अकोला के आराध्य दैवत राजेश्वर मंदिर पहुंचे. मंदिर पहुंचते ही आदित्य ठाकरे ने पूजा-अर्चना कर किसानोें के सुख सम्पन्नता की कामना की. इस अवसर पर बडी संख्या में शिवसेना के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे. मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद वह बालापुर की जनसभा के लिए रवाना हो गए.

Related Articles

Back to top button