अमरावतीमुख्य समाचार

लॉकडाउन को तत्काल हटाये सरकार

बहुजन क्रांति मोर्चा की मांग

अमरावती/प्रतिनिधि दि.17 – बहुजन क्रांति मोर्चा द्वारा जिलाधीश के जरिये देश के राष्ट्रपति के नाम जारी निवेदन में कहा गया है कि, कोविड संक्रमण को रोकने हेतु लॉकडाउन लगाने का कोई वैज्ञानिक आधार नहीं है बल्कि लॉकडाउन की वजह से सर्वसामान्य एवं गरीब लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड रहा है. अत: लॉकडाउन को तुरंत हटाया जाये. साथ ही टीकाकरण अभियान के तहत नागरिकों को लगायी जा रही वैक्सीन भी किन तत्वों का समावेश है, इसकी जानकारी भी सार्वजनिक की जाये, ताकि जनता के मन में किसी तरह का कोई भ्रम न रहे.
इसके अलावा इस ज्ञापन में सरकारी स्वास्थ्य सुविधाएं व अस्पतालों को चुस्त-दुरूस्त करने की भी मांग करते हुए विद्युत बिल, पानी बिल व संपत्ति कर में 75 प्रतिशत छूट दिये जाने की मांग की गई है. साथ ही लॉकडाउन काल के दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा गरीब लोगों से दंड वसूल करने की कार्रवाई को तत्काल रोकने और कोविड अस्पतालों में सीसीटीवी कैमेरे लगाये जाने की भी मांग की गई है.
ज्ञापन सौंपते समय बहुजन क्रांति मोर्चा के अमरावती जिला संयोजक एड. सुनील डोंगरदिवे, प्रा. विवेक कडू, प्रफुल्ल गवई व मनोज वानखडे आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button