अकोलामुख्य समाचार

पालकमंत्री बच्चू कडू ने पातुर व अकोला में छापेमारी

मुस्लिम बंधु की वेशभूषा धारण कर सभी को चौंकाया

अकोला/दि.२१ – राज्य के कामगार मंत्री एवं अकोला जिले के पालकमंत्री बच्चू कडू हमेशा से ही अपनी अनूठी स्टाईल से काम करते है. जिसके चलते बच्चू कडू हमेशा सुर्खियों में बने रहते है. सोमवार को भी कामगार मंत्री बच्चू कडू की एक हटके स्टाईल देखने को मिली. पालकमंत्री बच्चू कडू की इस हटके वेशभूषा को देख सभी चौंक गए. सरकारी कार्यालय में पहुंचने पर तो अधिकारी व कर्मचारी भी भौचक्के रह गए कि कार्यालय में आया कोई आम इंसान है या फिर नेता.
पालकमंत्री बच्चू कडू ने मुस्लिम बंधु की वेशभूषा परिधान करते हुए ही पातुर व अकोला में चल रहे अवैध व्यवसायों पर छापेमारी कार्रवाई की.
यहां बता दें कि अकोला शहर सहित पातुर तहसील में अवैध व्यवसाय धड़ल्ले से चल रहे है. इन अवैध व्यवसायों पर नकेल कसने में पुलिस विभाग विफल साबित होने के बाद कामगार मंत्री एवं पालकमंत्री बच्चू कडू ने प्रहारी स्टाईल में काम करने का मूड बनाया. जिसके चलते पालकमंत्री बच्चू कडू ने सीधे मुस्लिम बंध्ाू की वेशभूषा परिधान कर ली. इसके बाद बच्चू कडू चल निकले अवैध व्यवसाय करनेवालों के प्रतिष्ठानों पर छापामार कार्रवाई करने. इस दौरान पालकमंत्री बच्चू कडू ने इसी वेशभूषा में शहर के शासकीय कार्यालयों में पहुंचकर वहां पर अधिकारी व कर्मचारियों की ओर से किए जा रहे कार्यों का भी निरीक्षण किया. पालकमंत्री बच्चू कडू की इस हटके स्टाईल को लेकर अकोलावासियों की जुबान पर एक ही बात निकल रही है कि पालकमंत्री हो तो ऐसा हो, जो बेधडक अवैध व्यवसाय में लिप्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई और कामचोर अधिकारियों को सबक सीखाने निकला हो.

 

Related Articles

Back to top button