अमरावतीमुख्य समाचार

गुडधे परिवार को मिलेगी चार लाख रूपये की सहायता

सांसद नवनीत राणा के प्रयास रहे सफल

* जिलाधीश पवनीत कौर ने दी सहायता राशि को मंजूरी

अमरावती/दि.19- गत रोज जिले में हुई जबर्दस्त बारिश के दौरान खारतलेगांव में आयी बाढ में अनिल गुडधे (45) व प्रवीण गुडधे (36) की बहकर डूब जाने की वजह से मौत हो गई. पश्चात जिले की सांसद नवनीत राणा के निर्देश पर युवा स्वाभिमान पार्टी की ओर से जिलाधीश पवनीत कौर को तुरंत ही एक निवेदन सौंपकर गुडधे परिवार को आर्थिक सहायता दिये जाने की मांग की गई थी. जिसे सकारात्मक प्रतिसाद देते हुए जिलाधीश पवनीत कौर ने 4 लाख रूपये की सहायता राशि को मंजूर करने का आदेश जारी किया. इसके साथ ही सांसद नवनीत राणा ने इन दोनों परिवारोें को जल्द ही और अधिक मदद दिलाने का भी आश्वासन दिया है.
इसके अलावा युवा स्वाभिमान पार्टी द्वारा जिलाधीश पवनीत कौर के मार्फत राज्य के मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे के नाम भेजे गये ज्ञापन में कहा गया है कि, अमरावती जिले में गत रोज हुई मुसलाधार बारिश की वजह से कई खेतों में फसलों का जबर्दस्त नुकसान हुआ है. साथ ही गांवों व घरों में बारिश का पानी जा घुसा. ऐसे में सभी गांवों में तुरंत बारिश की वजह से हुए नुकसान का पंचनामा करते हुए प्रभावितों को आर्थिक सहायता व नुकसान भरपाई दी जाये. इसके अलावा मुसलाधार बारिश के दौरान गाज अथवा बाढ की चपेट में आकर मारे गये लोगों एवं आर्थिक दिक्कतों के चलते आत्महत्या करनेवाले किसानोें के परिजनों को 10-10 लाख रूपये की सहायता दी जाये. साथ ही जिन किसानों के खेतों में बाये गये बिजों का अंकुरण नहीं हुआ. उन्हें दुबारा बुआई के लिए आर्थिक नुकसान भरपाई दी जाये. साथ ही उनके खेतों का पंचनामा करते हुए बोगस बीज बेचनेवाली कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई की जाये.
ज्ञापन सौंपते समय युवा स्वाभिमान के जिलाध्यक्ष जीतु दुधाने, जिप सदस्य दिनेश टेकाम, मयूरी कावरे, विनोद जायलवाल, उमेश डकरे, आशिष कावरे, रश्मी घुले, प्रदीप थोरात, राजू रोडगे, उमेश ढोणे, उपेन बचले, मंगेश इंगोले, देवानंद राठोड, पद्माकर गुल्हाने, अमोल कोरडे, अवि काले, अजय देशमुख, धीरज केने, पवन बैस, दुर्योधन जावरकर, बंटी केजरीवाल, रवि गवई, प्रदीप तिडके, शंकर डोंगरे, विठ्ठल ढोले, अजय बोबडे, दीपक जलतारे, मंगेश कोकाटे, नरेंद्र तेलखडे, बालीसाहब मिलखे, विलास वाडेकर, सिध्दार्थ बनसोड आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button