अमरावतीमुख्य समाचार

अमरावती से था गहरा रिश्ता

भाजपा के संगठन मंत्री शहापुरकर का निधन

नागपुर/दि.9- भारतीय जनता पार्टी का विदर्भ में संगठन मजबूत करने वाले अरविंद शहापुरकर का शुक्रवार रात निधन हो गया. उनके निधन पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी तथा प्रदेश के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस सहित अनेक नेताओं ने शोक व्यक्त किया है. कार्यकर्ता भी शहापुरकर के निधन की खबर से सदमे में हैं. उनका आज नागपुर में अंबाझरी घाट पर अंतिम संस्कार किया गया. संघ और भाजपा के विदर्भ भर से पदाधिकारी अरविंद जी की अंतिम यात्रा में सहभागी हुए.
अमरावती में संघ प्रचारक रहे अरविंद जी का कुछ समय पहले सडक हादसे में घायल हो गए थे. उनके मस्तिष्क पर गंभीर चोट आई थी. उसका ऑपरेशन भी किया गया. किंतु स्वास्थ्य में सुधार नहीं हो पाया.
अरविंद जी ने विदर्भ में पार्टी को मजबूत करने सघन दौरे किए. विदर्भ का एक-एक कोना और वहां संगठन की स्थिति की विलक्षण जानकारी उन्हें रहती. गडकरी ने अपने शोक संदेश में इसी बात का उल्लेख कर कहा कि सदैव संगठन तथा विचारधारा के प्रति समर्पित शहापुरकर के निधन से पार्टी की अपूरणीय क्षति हुई है. गडकरी ने कहा कि पार्टी के संघर्ष के दिनों में अरविंद जी कभी हार से डगमगाए नहीं. कार्यकर्ताओं में सदैव नई उम्मीद निर्माण करते थे. भाजपा ने एक उत्तम संगठक खो देने की भावना फडणवीस ने व्यक्त की.

Related Articles

Back to top button