महाराष्ट्रमुख्य समाचार

हंडोरे ने कबूला दर्शना की हत्या का अपराध

एमपीएससी टॉपर का प्रकरण

विवाह से इनकार करने पर मार डाला
पुणे दि.22- एमपीएससी टॉपर दर्शना पवार की क्रूर हत्या के पीछे की वजह सामने आ गई है. पुलिस का दावा है कि दर्शना का मर्डर उसके मित्र राहुल हंडोरे ने किया. आरोपी हंडोरे को कल अंधेरी से दबोचा गया था. दर्शना का शव वेल्हे में मिला था. हंडोरे ने प्राथमिक पूछताछ मेंं ही दर्शना की हत्या का अपराध स्वीकार कर लिया और कहा कि दर्शना उससे विवाह के लिए तैयार नहीं थी, इस वजह से उसने दर्शना की जान ली.
पुणे पुलिस ने पत्रकार परिषद लेकर राहुल हंडोरे को गिरफ्तार करने और दर्शना हत्या प्रकरण की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी सुधीर उर्फ राहुल दत्तात्रय हंडोरे नाशिक जिले के सिन्नर तहसील का मुख्य रहने वाला है. पुणे में वह कर्वेनगर के हिंगणे कॉलोनी में रह रहा था. राहुल ने पुलिस को बताया कि सुबह 8.30 बजे वे लोग किले की तरफ बढ़े थे. लौटते समय लगभग 10.45 बजे राहुल अकेला ही था. वह मर्डर के बाद बंगाल और राज्य के विविध भागों में ट्रेन से भटक रहा था. दर्शना और राहुल रिश्तेदार नहीं थे किन्तु उनकी पहचान लड़कपन से ही थी. दर्शना के मामा और आरोपी का घर आमने-सामने रहा.
एमपीएससी परीक्षा में तीसरा स्थान प्राप्त करने वाली दर्शना का पुणे की स्पॉट लाईट अकादमी द्वारा सत्कार किया गया था. उस समय दर्शना ने सुंदर भाषण कर लोगों का दिल जीत लिया था. दर्शना ने कहा था कि जब हम सफल होते हैं, तब उसके पीछे अनेक लोगों की मेहनत रहती है.

Related Articles

Back to top button