अमरावतीमुख्य समाचार

हिम्मत सर्वो पेट्रोल पंप लुटने का प्रयास

दस्तुर नगर में फिर ‘मोहल्ला टपोरी’ गुंडे उठा रहे सिर

  •  सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए लुटेरे

  •  राजापेठ पुलिस ने दोनों को रातोरात किया गिरफ्तार

अमरावती/प्रतिनिधि दि.10 – दस्तुर नगर परिसर में इससे पहले घटीत दो हत्याकांड के बाद पुलिस ने इस क्षेत्र के उभरते गुंडों पर काफी हद तक लगाम कसी थी, लेकिन लगता है कि अब फिर जेवड नगर व आसपास के परिसर के ‘मोहल्ला टपोरी’ गुंडे फिर से अपनी अपराधिक गतिविधियां तेज करने में लगे हुए है. ऐसे ही दो गुंडों ने कल दोपहर 5.30 बजे के दौरान पुराने हाईवे पर स्थित हिम्मत सर्वो नामक पेट्रोल पंप के कर्मचारी को चाकू का धाक दिखाकर उसके पास के 10 हजार रुपए छिनने का प्रयास किया, लेकिन रकम छिनने में यह दोनों बदमाश सफल नहीं हुए और भाग गए. जिस उज्वल वाघमारे नामक कर्मचारी को लूटने का प्रयास किया गया, उसने इसकी शिकायत राजापेठ थाने में दर्ज की. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे चेक किये और रातोंरात दोनों लूटेरों को गिरफ्तार किया. विन्या उर्फ चिंटू मोहोड (40, जेवडनगर) व कमेश जनार्धन नितनवरे (30, दशहरा मैदान) यह गिरफ्तार किये गए लूटेरों के नाम है. पुलिस ने विन्या को रात में मार्डी से गिरफ्तार किया, जबकि कमेश को उसके घर में ही दबोचा गया. यह पेट्रोल पंप रविराज देशमुख का बताया जाता है.
जानकारी के अनुसार पुराने हाईवे पर दस्तुर नगर से एमआईडीसी मार्ग पर हिम्मत सर्वो नाम का यह पेट्रोल पंप है. उज्वल वाघमारे इस पेट्रोल पंप पर वाहनों में पेट्रोल भरने का काम करता है. खबर है कि कल दोपहर 5.30 बजे के दौरान बगैर नंबर की स्कूटी मोपेड लेकर अज्ञात दो बदमाश इस पंप पर आये. पेट्रोल भरने के नाम से पंप के सामने गाडी खडा कर एक ने उज्वल वाघमारे से 10 हजार रुपए की मांग की. उसने जब पैसे देने से इंकार किया तब इसमें से एक ने उसे चाकू का धाक दिखाया और दूसरा पैसे छिनने के प्रयास में था, लेकिन दोपहर के समय पंप पर अन्य कर्मचारी और आसपास के लोग रहने से लूटेरे अपने प्रयास में कामयाब नहीं हुए और वाहन लेकर भाग गए. उज्वल वाघमारे ने इसकी शिकायत तत्काल राजापेठ थाने में दर्ज की. खबर मिलते ही राजापेठ के थानेदार मनिष ठाकरे दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे. उन्होंने पंप के सीसीटीवी फूटेज देखे तब समूचा घटनाक्रम कैमरे में कैद हुआ था. उसी आधार पर पुलिस ने विन्या उर्फ चिंटू मोहोड को रात के दौरान मार्डी से और कमेश नितनवरे को दशहरा मैदान झोपडपट्टी से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ दफा 392, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है.

  • जलगांव पुलिस को वांटेड है विन्या

जानकारी के अनुसार जेवड नगर के समीप फारेस्ट कॉलोनी में रहने वाले विन्या उर्फ चिंटू मोहोड के खिलाफ राजापेठ पुलिस थाने में इससे पहले कोई अपराध दर्ज नहीं है, लेकिन कुछ दिनों पहले उसकी तलाश में जलगांव पुलिस अमरावती आयी थी, ऐसा राजापेठ पुलिस ने बताया. यहां तक की अब पेट्रोल पंप पर लूट के मामले में विन्या मोहोड की गिरफ्तारी के बाद इस बाबत जानकारी राजापेठ पुलिस ने जलगांव पुलिस को दी है. जिससे राजापेठ थाने में दर्ज दफा 392 के मामले की जांच के बाद विन्या मोहोड को जलगांव पुलिस हिरासत में ले सकती है.

 

Related Articles

Back to top button