महाराष्ट्रमुख्य समाचार

बीजेपी का वीडियो देखा नहीं, देखना पडेगा!

फडणवीस के ‘मी पुन्हा येईन’ के वीडियो पर सीएम शिंदे की प्रतिक्रिया

मुंबई/दि.28 – भारतीय जनता पार्टी की तरफ से उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का ‘मी पुन्हा येईन’ संदर्भ का वीडियो पोस्ट किया गया था. इस पर राज्य में अनेक तर्क-वितर्क लगाए जा रहे है. इतना ही नहीं, बल्कि राज्य में नेतृत्व बदलाव की चर्चा भी अब होने लगी है. विपक्ष ने इस पर टिप्पणी करना शुुर कर दिया है. ऐसे में अब मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी प्रतिक्रिया दी है. उनकी भी प्रतिक्रिया उसी तरह की कही जा रही है.
इस संदर्भ में पत्रकारों ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से सवाल किया, तब उन्होंने कहा कि, मैने भाजप द्वारा ट्विट किया वीडियो देखा नहीं है. वीडियो देखना पडेगा. मुख्यमंत्री शिंदे की इस प्रतिक्रिया के कारण विपक्ष के नेताओं ने फिर से राज्य सरकार पर टिप्पणी की है. भाजपा ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को इस्तीफा देने की तैयारी करने को कहा है, ऐसा उद्धव ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत ने कहा है. इस कारण अब राज्य में नेतृत्व बदलाव की चर्चा शुरु हो गई है.

* अब कभी नहीं आ सकेगी – पटोले
‘मी पुन्हा येईन’ ऐसे कहने वाले अब कभी नहीं आ सकेंगे. ट्विट डिलीट कर उन्होंने ऐसा संकेत भी दिया है. ऐसी टिप्पणी कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने देवेंद्र फडणवीस पर की है. शुक्रवार की शाम प्रदेश भाजपा कार्यालय की तरफ से उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का 31 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड किया गया था. ‘नव महाराष्ट्रच्या नव निर्मितिसाठी मी पुन्हा येईन’ ऐसा संदेश इस पोस्ट में दिया गया. इस पोस्ट के कारण राजनीतिक क्षेत्र में तर्क-वितर्क लगाए गए. लेकिन आधे घंटे में यह पोस्ट डिलीट की गई. इस पर से नाना पटोले ने देवेंद्र फडणवीस व भाजपा पर निशाना साधा.

Related Articles

Back to top button