अकोलाअन्य शहरमुख्य समाचारविदर्भ

कार की टक्कर से सिर अलग हुआ धड से

बच्चे को स्कूल छोड लौट रही थी मां

* अकोला में रोंगटे खडे देनेवाला हादसा
अकोला/दि.11- शहर में आज सवेरे ऐसा भयानक हादसा हुआ कि देखने वाले तो दूर सुनने वालों के भी रोंगटे खडे हो गए. बच्चे को स्कूल छोडकर लौट रही सिंधी कैम्प की महिला को उडानपुल पर फोरव्हीलर ने ऐसी टक्कर मारी कि महिला का सिर धड से अलग हो गया. पुलिस ने कार चालक आरोपी को वाहन सहित हिरासत में ले लिया. किंतु उस बच्चे के बारे में सोचकर प्रत्येेक की रुह कांप रही है कि उसे अब मां कभी नहीं मिलने वाली.
मिली जानकारी के अनुसार सिंधी कॉलोनी पक्की खोली की रहनेवाली नेहा सचूमल सच्चानी अपने टूव्हीलर से बच्चे को शाला छोडकर लौट रही थी. अग्रसेन चौक-अशोक वाटिका उडानपुल पर सामने से आती कार ने उसे जबदस्त टक्कर मार दी. हादसे में नेहा कुचली गई. उनका सर छिटककर 25 फीट दूर जा गिरा. इतना भयंकर हादसा रहा. खबर मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. पंचनामा कर नेहा का शव परीक्षण के लिए सर्वोपचार अस्पताल भेजा गया है.
पूरे अकोला में दुर्घटना की चर्चा हो रही है. लोग शहर की सडकों को भी दोष दे रहे हैं. उसी प्रकार वाहनों के बढते वेग की भी चर्चा हो रही है. सामान्य परिवार की महिला के साथ हुए दुर्भाग्यपूर्ण हादसे के बाद उस बच्चे के बारे में भी सोचकर लोग सकते में है. उस बच्चे को थोडा भी अहसास न हुआ होगा कि आज जब वह शाला से लौटेगा तो उसे मां लेने नहीं आनेवाली.

Related Articles

Back to top button