अकोलामुख्य समाचार

अकोला में हनी ट्रैप टोली का पर्दाफाश

चार आरोपियों को लिया हिरासत में

अकोला/दि.२३- जिले के प्रतिष्ठित नागरिक, व्यापारी और नौकरी करनेवाले लोगों को हनी ट्रैप के जाल में फंसाकर लूटनेवाले गिरोह का खदान व एमआईडीसी पुलिस ने पर्दाफाश किया है. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है.
यहां मिली जानकारी के अनुसार जिला परिषद में लिपिक पद पर कार्यरत रहनेवाले तेजराव जगदेव नवलकार ने शिकायत दर्ज करायी कि उनको बीते २१ जनवरी को प्रीेेति थोरात नामक युवती ने फोन कर मिलने के लिए बुलाया था. इसीलिए नवलकर युवती से मिलने के लिए एमआईडीसी परिसर के अप्पू टी पाईंट पर पहुंचा.
इसी दरम्यिान युवती सीधे कार में आयी और उनके साथ बातचीत करने लगी. तभी तीन युवक वहां पर पहुंचे और हमारी बहन के साथ छेेड़छाड़ करने की जानकारी देते हुए उनके साथ मारपीट की. इसके अलावा मामलो निपटाने के लिए एक लाख रुपयों की डिमांड की. समाज में बदनामी ना हो इसके लिए तेजराव नवलकर ने बदमाशों को एक लाख रुपए दिए. इस मामले में शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा १२० बी, १७०, ३८४, ३८५,५०४ ,५०६ के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू की. इस मामले में अक्षय चिरांडे नामक युवक शामिल होने की बात सामने आयी है. उसे हिरासत में लेकर जांच शुरू की. जिसके बाद पता चला कि संतोष यादव, राहुल इंगले को हिरासत में लिया गया.
उन्होंने घटना को अंजाम देने की बात कबूल की. इस हनी ट्रैप के माध्यम से प्रतिष्ठित नागरिकों को जाल में फंसाकर उनसे लाखों रूपए हड़पनेवाली टोली का पर्दाफाश किया है.

Related Articles

Back to top button