महाराष्ट्रमुख्य समाचार

मंत्री के ऑपरेशन दौरान अस्पताल की बत्तीगुल

डॉक्टर और कर्मचारियों ने टॉर्च जलाये

* संदीपान भुमरे की दंत्तचिकित्सा
* बडे आग बबूला हुए मंत्री महोदय
मुंबई./दि.17 – औरंगाबाद में शिंदे गट के मंत्री संदीपान भुमरे के दांतों की शल्यक्रिया चल रही थी. अचानक बत्ती गुल हो गई. तब चिकित्सक और कर्मचारियों ने मोबाइल के टॉर्च लगाकर किसी तरह मंत्री महोदय का ऑपरेशन किया. अस्पताल मेें जनरेटर नहीं होने का प्रकार भुमरे के ध्यान में आया. भुमरे ने बाद में काफी फोनाफोनी कर गुस्सा व्यक्त किया.
* सरकारी अस्पताल का दौरा
मंत्री बनने के बाद भुमरे ने सरकार अस्पताल के हालचाल जानने वहां का निरीक्षण दौरा किया. इसके दौरान वे दंत चिकित्सा विभाग में पहुंचे. वहां व्यवस्था की पूछताछ की. उन्होंने उपस्थित डॉक्टर को अपने दांत की शिकायत बतलाई. डॉक्टर ने जांच के बाद ऑपरेशन की सलाह दी.
* पहले हुआ रुट कैनल
चिकित्सक की सलाह के अनुसार मंत्री भुमरे का पहले रुट कैनल किया गया. फिर वे शल्यक्रिया के लिए अस्पताल पहुंचे. मंत्री महोदय की शल्यक्रिया होने से रविवार को सभी डॉक्टर वहां हाजिर थे. मगर ऐन समय पर बत्तीगुल हो गई. जिससे बखेडा हो गया. ऑपरेशन थिएटर में अनेक डॉक्टर रहने से एक ही समय मोबाइल टॉर्च का उपयोग कर ऑपरेशन किया गया.
* अधिकारी लिये आडे हाथ
ऑपरेशन पश्चात भुमरे ने अधिकारियों को अस्पताल में जनरेटर का इंतजाम न होने पर जमकर आडे हाथ लिया. अधिकारियों ने बताया कि, 5 साल से वे जनरेटर की मांग कर रहे हैं. आज तक निर्णय नहीं हुआ. अब मंत्री महोदय ने तत्काल जनरेटर के प्रस्ताव को मंजूरी के निर्देश दिये हैं.

Related Articles

Back to top button