अमरावतीमुख्य समाचार

अब रात 12 बजे तक खुले रहेंगे होटल व रेस्टॉरेंट

राज्य सरकार ने अनलॉक को लेकर लिया बडा निर्णय

मुंबई/दि.19 – विगत कुछ दिनों से राज्य में ब्रेक द चेन अभियान अंतर्गत अनलॉक की प्रक्रिया को आगे बढाते हुए कोविड प्रतिबंधात्मक नियमों को शिथिल किया जा रहा है. जिसके तहत सरकार द्वारा सभी स्कूलों व महाविद्यालयों सहित धार्मिक स्थलों को पहले ही खुलने की अनुमति दे दी है. वहीं अब होटल व रेस्टॉरेंट के खुले रहने का समय बढाने को लेकर निर्णय लिया गया है. जिसके तहत राज्य में सभी तरह के होटल व रेस्टॉरेंट अब रात 12 बजे तक शुरू रह सकेंगे. वहीं सभी प्रकार के व्यापारिक प्रतिष्ठानों को रात 11 बजे तक शुरू रखने को अनुमति दी गई है.
इस समय राज्य में कोविड संक्रमित मरीजों की संख्या काफी हद तक घट गई है और संक्रमण का असर भी कम हो गया है. ऐसे में सरकार द्वारा प्रतिबंधों को शिथिल करने का निर्णय लिया गया है. राज्य सरकार द्वारा लिये गये इस निर्णय के चलते व्यापारी एवं सेवा क्षेत्र को एक बार फिर गति मिलने की पूरी उम्मीद है. जिसके चलते हर स्तर पर सरकार के इस निर्णय का स्वागत किया जा रहा है.

  •  22 से टॉकीज व नाट्यगृह खुलेंगे

गत रोज सीएम उध्दव ठाकरे की अध्यक्षता में हुई राज्य टास्क फोर्स की बैठक में कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई. जिसमें सीएम उध्दव ठाकरे ने कोविड के साथ ही डेंग्यू व चिकनगुनिया के मरीजों की लगातार बढती संख्या पर चिंता जताते हुए ऐसे मरीजों के इलाज की ओर भी ध्यान देने की बात कही. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, कोविड संक्रमण की घटती रफ्तार के चलते आगामी 22 अक्तूबर से राज्य में टॉकीजों व नाट्यगृहों को खुलने की अनुमति दी जा रही है. इसे लेकर आवश्यक दिशानिर्देश भी जारी किये जा रहे है. साथ ही सभी के लिए कोविड प्रतिबंधात्मक नियमों का पालन करना भी अनिवार्य किया गया है.

Related Articles

Back to top button