अमरावतीमुख्य समाचार

राकांपा सुप्रीमो पवार के जन्मदिवस पर हुई वर्च्युअल रैली

राकांपाईयों ने पार्टी प्रमुख को ऑनलाईन शुभकामनाएं दी

अमरावती प्रतिनिधि/दि.१२ – राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष व सांसद शरद पवार के जन्मदिवस अवसर पर राकांपा की ओर से एक वर्च्युअल रैली का आयोजन किया गया. जिसके तहत यहां के वर्‍हाडे मंगल कार्यालय में एक बडी एलईडी स्क्रीन लगाते हुए शहर व जिले के राकांपाईयोें ने इस वर्च्युअल रैली में हाजरी लगायी. साथ ही अपने पार्टी प्रमुख को जन्मदिवस के उपलक्ष्य में ऑनलाईन तरीके से शुभकामनाएं दी.
उल्लेखनीय है कि, प्रतिवर्ष राकांपाईयों द्वारा अपने पार्टी प्रमुख शरद पवार का जन्मदिन बडी धुमधाम के साथ मनाया जाता है. किंतु इस वर्ष कोरोना संक्रमण के खतरे और सोशल डिस्टंसिंग के नियमों को देखते हुए पार्टी द्वारा कोई भव्य-दिव्य आयोजन नहीं किया गया. बल्कि इसके स्थान पर एक वर्च्युअल रैली का आयोजन करते हुए सभी को अपने-अपने स्थान पर रहते हुए इस रैली में शामिल होने हेतु कहा गया. जिसके चलते स्थानीय वर्‍हाडे मंगल कार्यालय में शहर व जिले के राकांपाईयों की एक बैठक बुलायी गयी. यहां पर एक विशाल एलईडी स्क्रीन लगायी गयी थी. जिस पर सीधे प्रसारण के जरिये राकांपा सुप्रीमो शरद पवार ने शहर व जिले के राकांपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से संपर्क साधा. साथ ही राकांपाईयोें ने अपने ‘साहेब’ को ऑनलाईन तरीके से जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी.
इस अवसर पर राकांपा के जिलाध्यक्ष सुनील वर्‍हाडे, पूर्व महापौर व पार्षद विलास इंगोले, पूर्व जिप अध्यक्ष सुरेखा ठाकरे सहित राकांपा के अनेकोें पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button