मुख्य समाचारविदर्भ

नागपुर में महिला की नरबलि !

समृध्दि हाइवे के पास मिली गर्दन कटी लाश

* अमावस्या की रात वारदात होने से सनसनी                                                                                                                नागपुर/ दि. 15– समृध्दि महामार्ग के वाइफल टोल प्लाजा से 200 मीटर दूर वडगांव गुजर- गुमगांव के बीच झाडियों में अज्ञात महिला की गर्दन कटी लाश मिलने से खलबली मची है. पुलिस का भी शक है कि अमावस्या की रात नरबलि दी गई होगी. सभी ऐंगल से पुलिस तहकीकात में जुटी है. डीसीपी अर्चित चांडक सहित आला अधिकारियों ने घटनास्थल को भेंट दी. जांच के लिए विविध दल अलग- अलग दिशा में दौडाए गये हैं. पूरे नागपुर में मंगलवार दोपहर यह वाकया उजागर होने के बाद खलबली मची है. पुलिस का जल्द बडे खुलासे का भी दावा है.
* खेत मालिक ने किया सूचित
हिंगणा पु लिस को मंगलवार दोपहर 12.30 बजे क्षेत्र के एक खेत मालिक ने खून के बडे धब्बे दिखाई देने की सूचना दी. पुलिस ने जाकर देखा तो महिला का शव मिला. उसकी गर्दन काटी गई थी.
* सजीधजी, सिर पर सिंदूर लगा
पुलिस ने देखा कि महिला ने नई कोरी साडी पहनी है. उसके माथे पर सिंदूर लगा है. ऐसे ही अमावस्य की रात घटना का अनुमान लगाया जा रहा है. जिससे नरबलि की आशंका से पुलिस भी इनकार नहीं कर रही. घटनास्थल से उपयोग किए गये कंडोम पैकेट, गोल्ड प्लेटेड कान के, अंगूठी, एक ब्लेड और महिला की स्लीपर झाडियों से बरामद हुई है. महिला की उम्र 30-35 वर्ष और उसके विवाहित होने की संभावना है. उसके बाए हाथ पर मध्यप्रदेश की गांव की महिला के होनेवाले गोदने का निशान है.
* पुलिस ने भेजे पांच दल
आसपास 15 फीट तक खून के दाग दिखाई दे रहे हैं. पुलिस को आशंका है कि महिला को किसी लालच में यहां लाकर मार दिया गया. पुलिस को झाडियों के पीछे 15 फीट तक लाश घसीटने की वजह समझ नहीं आ रही. अपराध शाखा ने मौके का मुआयना कर सिवनी,मंडला, परासिया और छिंदवाडा सहित अन्य जगहों पर जांच दल रवाना किए हैं. बुधवार को पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद और कुछ खुलासा होने का अंदाज वीसीपी अर्चित चांडक ने व्यक्त किया. पास पडोस के गांवों में पता लगाया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button