मुख्य समाचार

रापनि कर्मियों की हडताल जल्द होगी खत्म

पवार के साथ बैठक पश्चात बोले संजय राउत

मुंबई/दि.23- शिवसेना सांसद संजय राउत ने आज राकांपा के अध्यक्ष शरद पवार के साथ वायबी सेंटर में मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच अचानक हुई इस बैठक को लेकर कई तरह के राजनीतिक कयास लगाये जा रहे है. वहीं इस बैठक के बाद सांसद संजय राउत ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि, रापनि कर्मचारियों की हडताल का मामला जल्द ही हल कर लिया जायेगा.
पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सांसद संजय राउत ने कहा की उनकी शरद पवार के साथ मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीरसिंह के संदर्भ में कोई चर्चा नहीं हुई. क्योंकि यह कोई गंभीर विषय नहीं है और ऐसे विषयों पर चर्चा करने के लिए उनके पास समय भी नहीं है. ऐसे में उन्होंने राकांपा प्रमुख शरद पवार के साथ राज्य के अन्य कई महत्वपूर्ण विषयों को लेकर चर्चा की. जिसमें रापनि कर्मियों की हडताल का विषय सबसे प्रमुख था और उम्मीद है कि, शरद पवार द्वारा एसटी कर्मियों के आंदोलन का जल्द ही कोई संतोषजनक समाधान निकाल लिया जायेगा. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, महाराष्ट्र के वातावरण को कौन भडका रहा है तथा एसटी कर्मियों की हडताल में तेल डालने का काम कौन कर रहा है. यह हम सभी को अच्छे से पता है. लेकिन हमारी एसटी कर्मियों के प्रति पूरी सहानुभूति है और जो कुछ भी करना संभव है, वह सरकार कर रही है.
बता दें कि, गत रोज ही मुंबई के वरली स्थित सेंट्रल होटल में राकांपा प्रमुख शरद पवार, उपमुख्यमंत्री अजीत पवार, परिवहन मंत्री अनिल परब के बीच रापनि कर्मियों की हडताल को लेकर एक बैठक हुई थी. वहीं अब मंगलवार को इसी विषय को लेकर सांसद संजय राउत ने भी वायबी सेंटर में शरद पवार के साथ मुलाकात की. इस समय राकांपा सांसद सुप्रिया सुले भी उपस्थित थी. ऐसे में यह स्पष्ट हो गया है कि, राकांपा प्रमुख शरद पवार अब रापनि कर्मियों की हडताल को लेकर काफी गंभीर है और गतिरोध को दूर करने हेतु आवश्यक प्रयास कर रहे है.

Related Articles

Back to top button