अमरावतीमुख्य समाचार

भीषण सडक हादसे में पति-पत्नी की मौत

दर्यापूर शहर प्रमुख विजय खंडारे का परिवार हादसे का शिकार

  • अकोला रोड पर ट्रक से जा भिडी खंडारे परिवार की कार

दर्यापुर प्रतिनिधि/दि.२२ – यहा के पास ही अकोला रोड पर टोंगलाबाद-सौंदली फाटे के निकट 21 दिसंबर की रात करीब 12.30 बजे के दरम्यान घटीत हुए भीषण सडक हादसे में दर्यापुर के शिवसेना उप शहर प्रमुख विजय खंडारे व उनकी पत्नी की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में उनके दो बेटे व वाहन चालक गंभीर रुप से घायल हो गये.
जानकारी के मुताबिक दर्यापुर के युवा व्यवसायी तथा शिवसेना उप शहर प्रमुख विजय खंडारे एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने हेतु अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ अपनी कार में सवार होकर अकोला के लिए रवाना हुये थे. दर्यापुर से करीब 15-20 किलो मीटर की दूरी पर टोंगलाबाद सौंदली फाटे के निकट विपरित दिशा से आ रहे ट्रक ने उनकी कार को भीषण टक्कर मारी. जिसमें विजय खंडारे की पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं विजय खंडारे बूरी तरह से घायल हो गये. जिन्हें तुरंत ही नजदिकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इससे पहले दम तोड चुके थे. वहीं वाहन में सवार खंडारे दम्पत्ति के दोनों बेटों और कार चालक को तुरंत अकोला के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर उनका इलाज चल रहा है.
वहीं मंगलवार को खंडारे दम्पत्ति के पार्थिव शरीरों को दर्यापुर स्थित उनके निवास पर लाया गया. जहां से उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई और बेहद शोकाकुल वातावरण के बीच उनके पार्थिवों पर अंतिम संस्कार किये गये. इस समय शिवसेना पदाधिकारियों सहित शहर के अनेकों उद्योजक व व्यवसायी भी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button