मुख्य समाचारविदर्भ

पत्नी, बेटे, सास, साली की हत्या कर पति की आत्महत्या

एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से नागपुर दहला

  • परिवारिक कलह में हत्याकांड होने की आशंका

नागपुर/प्रतिनिधि दि.21 – उपराजधानी नागपुर आज सुबह एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या की घटना से फिर एक बार दहल चुका है. एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर परिवार प्रमुख ने स्वयं आत्महत्या करने की सनसनीखेज घटना नागपुर के पाचपावली परिसर में आज प्रकाश में आयी. एक व्यक्ति ने पत्नी, बेटे, सास व साली की हत्या कर स्वयं आत्महत्या की. इस हत्याकांड के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. किंतु परिवारिक कलह के चलते यह हत्याकांड घटीत होने का प्राथमिक अनुमान पुलिस ने व्यक्त किया है. आलोक अशोक माथुरकर यह आत्महत्या करने वाले व्यक्ति का नाम है. जबकि उसने आत्महत्या करने से पहले पत्नी विजया आलोक माथुरकर, बेटी बिंटी आलोक माथुरकर, बेटा साहिल आलोक माथुरकर, सास लक्ष्मी देविदास बोबडे व साली अमिषा देविदास बोबडे की हत्या की और उसके बाद स्वयं आत्महत्या की.
जानकारी के अनुसार आलोक माथुरकर ने रविवार और सोमवार की मध्यरात्रि के दौरान यह क्रुर हत्याएं की. पाचपावली निकट रंभाजी रोडपर यह सनसनीखेज हत्याकांड आज सुबह प्रकाश में आया. जिससे नागपुर का तहसील थाना परिसर समेत समूचे नागपुर शहर में इस घटना को लेकर सनसनी मच गई है. आज सुबह यह घटना प्रकाश में आने के बाद खबर मिलते ही नागपुर पुलिस का दल घटनास्थल पर दाखिल हुआ. पुलिस आयुक्त अमितेशकुमार समेत सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे है. हालांकि आलोक माथुरकर ने यह हत्याएं क्यों कि है, इस बाबत विविध अटकले लगाई जा रही है. किंतु परिवारिक कलह के चलते हत्याकांड हुआ होगा, ऐसा प्राथमिक अनुमान पुलिस ने व्यक्त किया है. इस बाबत हत्यारे आलोक ने कुछ चिठ्ठी तो नहीं छोड रखी, इसकी जांच भी पुलिस कर रही है.

  • पहले पत्नी और बच्चों को मारा फिर सास व साली को

नागपुर के पाचपावली परिसर में घटीत इस सनसनीखेज हत्याकांड के बारे में यह खबर हाथ लगी है कि आलोक माथुरकर ने पहले पत्नी विजया, बेटी बिंटी और बेटे साहिल की हत्या की और उसके बाद उसके घर से लगभग 100 फीट दूरी पर सडक के पार रहने वाली सास लक्ष्मी बोबडे के घर में वह गया. वहां उसने साल लक्ष्मी बोबडे और साली अमिषा की निर्मम हत्या की. आलोक ने सास और साली की गला चिरकर हत्या की तथा पत्नी, बेटी ओैर बेटे के सिर पर हथौडे से प्रहार कर उन्हें मौत के घाट उतार और उसके बाद उसने स्वयं घर में फांस लगाकर आत्महत्या कर ली. पांच लोगों की हत्या का यह घटनाक्रम लगभग रातभर चला होगा और तडके उसने स्वयं आत्महत्या की होगी, ऐसा प्राथमिक अनुमान व्यक्त किया जा रहा है.

 

Related Articles

Back to top button