अमरावतीमुख्य समाचार

पति ने पत्नी को ससुराल में उतारा मौत के घाट

तलेगांव दशासर थाना क्षेत्र के तिवरा गांव की घटना

  • आरोपी पति फरार

  • चांदूर रेलवे स्टेशन से आरोपी की मोटरसाइकिल की गई बरामद

धामणगांव रेलवे प्रतिनिधि/दि.19 – तहसील के तलेगांव दशासर पुलिस थाना क्षेत्र में आने वाले तिवरा गांव में शनिवार की तडके पति ने पत्नी को उसके ही मायके में लाठी से सिर पर जोरदार हमला करते हुए मौत के घाट उतार दिया. इस घटना से तिवरा गांव में सनसनी मच गई है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार है. तलेगांव दशासर पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गई है.
मिली जानकारी के अनुसार आमला विश्वेश्वर निवासी सोमेश्वर मेहरे (30) की पांच साल पहले तिवरा गांव में रहने वाली प्रगती के साथ शादी हुई थी. कुछ दिन शादीशुदा जीवन अच्छा खासा गुजर रहा था, लेकिन सोमेश्वर को शराब पीने की आदत रहने से वह रोजाना पत्नी प्रगती के साथ शराब की नशे में मारपीट करता था. जिससे परेशान होकर प्रगती ने कुर्‍हा पुलिस थाने में अपने पति सोमेश्वर मेहरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद भी सोमेश्वर प्रगती के साथ छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद करते हुए उसके साथ मारपीट करता था. जिससे तंग आकर आठ दिनों पहले प्रगती अपनी दो बेटियों के साथ अपने मायके तिवरा गांव में रहने वाले पिता कैलाश सावलीकर के घर पर रहने आयी थी. इस बीच तीन दिन पहले सोमेश्वर भी अपने ससुराल पहुंचा और इस समय उसने पत्नी को घर चलने के लिए कहा. इस दौरान भी दोनों पति पत्नी के बीच झगडा हुआ.
शुक्रवार की रात आरोपी सोमेश्वर ससुराल में पत्नी और बच्चों के साथ खाना खाने के बाद सो गए. शनिवार की सुबह 4.30 बजे के करीब सोमेश्वर ने अपने ससुर कैलाश सावलीकर को नींद से जगाकर बाइक में पेट्रोल नहीं होने की बात कहते हुए पेट्रोल लाने के लिए बाहर भेज दिया. इस दौरान घर में प्रगती अपनी दो बेटियों के साथ गहरी नींद में सोई हुई थी, इसी बात का फायदा उठाते हुए सोमेश्वर मेहरे ने घर में रखे डंडे से पत्नी प्रगती के सिर पर जोरदार हमला किया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी पति मोटरसाइकिल नंबर एमएच 27/आर- 7479 लेकर चांदूर रेलवे की दिशा में निकल गया. यहां पर सोमेश्वर ने अपनी मोटरसाइकिल रेलवे स्टेशन परिसर में खडी कर वहां से सुबह की ट्रेन से नागपुर की दिशा में वह फरार हो गया. पेट्रोल पंप से पेट्रोल लेकर जब प्रगती के पिता कैलाश सावलीकर घर पर पहुंचे तो प्रगती बेड पर खून पर लथपथ मृत अवस्था में दिखाई दी. इस बारे में कैलाश सावलीकर ने तुरंत तलेगांव दशासर पुलिस थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. तलेगांव दशासर पुलिस ने घटना की जानकारी एसडीपीओ पूनम पाटिल को दी. तलेगांव दशासर थाने के निरीक्षक अशोक कांबले और महादेव पोकडे ने घटनास्थल पहुंचकर घटनास्थल का पंचनामा किया. इसके बाद महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए धामणगांव ग्रामीण अस्पताल में लाया गया. एसडीपीओ पूनम पाटिल ने भी घटनास्थल को भेंट दी तथा आरोपी को जल्द से जल्द पकडने के निर्देश दिये. तलेगांव दशासर पुलिस थाने के निरीक्षक अशोक कांबले ने एक टीम बनाकर फरार आरोपी को पकडने के लिए भेज दिया है. तलेगांव दशासर पुलिस टीम ने सबसे पहले चांदूर रेलवे स्टेशन पर से आरोपी की बाईक जब्त की है. वहीं आरोपी को पकडने के लिए पुलिस की टीम नागपुर की दिशा में रवाना हो चुकी है. मामले की जांच तलेगांव दशासर थाने के निरीक्षक अशोक कांबले के मार्गदर्शन में महादेव पोकडे कर रहे है.

Related Articles

Back to top button