अमरावतीमुख्य समाचार

विलायतपुरा में पति ने की पत्नी की हत्या

पत्थरों से कुचलकर उतारा मौत के घाट

* आरोपी अजीतसिंह गिरफ्तार
परतवाड़ा/दि.5 – घरेलू विवाद में पति ने पत्नी की हत्या कर पत्थरों से कुलकर पत्नी को मौत के घाट उतारा. यह घटना अचलपुर के विलायतपुरा में घटित हुई.
पुलिस सुत्रों के अनुसार कोमल अजीतसिंह ठाकुर 30 वर्ष परतवाड़ा के गीतांजलि गारमेंन्टस में काम करती थी. पिछले 15 दिनों से उसके पति अजितसिंह ठाकुर और उसके बीच अनबन चल रही थी. अनबन के चलते कोमल अपने पिता किशोरसिंह ठाकुर के यहां रह रही थी. दंपति को दो बेटे हैं. आज सुबह 10 बजे के दौरान जब वह अपने बेटों से मिलने पति के यहां विलायतपुरा पहुंची. जहां फिर से दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ. विवाद इतना बढ गया कि, पति अजितसिंह ने कोमल के सिर पर पत्थर दे मारा जिसमें उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जैसे ही इस बात की जानकारी अचलपुर पुलिस स्टेशन को प्राप्त हुई. तुरंत पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए उपजिला अस्पताल अचलपुर में पहुंचाया. आरोपी अजितसिंह को गिरफ्तार कर लिया.
इस मामले में कोमल के काका दिलीपसिंह ठाकुर, भाई सोनूसिंह ठाकुर की शिकायत पर 302, 323 के तहत अपराध दर्ज किया गया. आगे की जांच पुलिस उपविभागीय अधिकारी अतुल नवगीरे के मार्गदर्शन में थानेदार अवतारसिंह चौव्हान, अमोल बकुल, सिद्धार्थ वानखडे कर रहे है. खबर लिखे जाने तक हत्या की ठोस वजह पता नहीं चल पाई.

Related Articles

Back to top button