मुख्य समाचारयवतमाल

अनैतिक संबंधों में बाधा बन रहेे पति का पत्नी ने गला रेता

उमरखेड तहसील के सावलेश्वर की घटना

यवतमाल/दि.२० -अनैतिक संबंधों में बाधा बन रहे पति की पत्नी ने नींद में प्रेमी की मदद से गला रेतकर हत्या कर दी. यह सनसनीखेज घटना उमरखेड तहसील के सावलेश्वर में सोमवार की रात घटित हुई. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी के साथ उसके प्रेमी को भी हिरासत में लिया है.
भीमराव उत्तम कालबांडे मृत पति का नाम है. जबकि उज्ज्वला कालबांडे और अनिरुद्ध लक्ष्मण कालबांडे आरोपियों का नाम है.
भीमराव कालबांडे की पत्नी का गांव के एक व्यक्ति के साथ बीते कुछ दिनों से अनैतिक संबंध थे. लेकिन इन संबंधों में पति बाधा बन रहा था. जिससे पति और पत्नी के बीच हमेशा विवाद होता था. जिसके चलते दोनों ने उसका कांटा निकालने का निर्णय लिया. सोमवार १८ अक्टूबर की रात गहरी नींद में भीमराव की गला रेतकर हत्या कर दी गई. सुबह के समय आरोपियों ने गांव में घूमकर भीमराव द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का नाटक किया. लेकिन ग्रामवासियों को संदेह हुआ और पुलिस पाटिल अनिल कांबले को जानकारी दी. पुलिस पाटिल कांबले ने घटना को लेकर बिटरगांव पुलिस को जानकारी दी. थानेदार प्रताप भोस, पुलिस उपनिरीक्षक कपिल मस्के ने घटनास्थल को भेंट दी. इसके बाद सहायक पुलिस अधीक्षक आदित्य मिलखेलकर ने भेंट देकर जांच की सूचनाएं दी. घटनास्थल पर मिले सबूत संदेहास्पद पाए जाने से पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को कब्जे में लेकर जांच शुरू की. लेकिन पुलिसियां तेवर दिखाते ही दोनों ने अपराध कबूल किया. दोनों पर बिटरगांव पुलिस थाने में अपराध दर्ज कर हिरासत में लिया गया.
यह कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. दिलीप पाटील भुजबल, सहायक पुलिस अधीक्षक आदित्य मिलखेलकर के मार्गदर्शन में थानेदार प्रताप भोस, उपनिरीक्षक कपिल मस्के, पुलिस हवालदार रवी आडे, मोहन चाटे, रवी गीते, सतीश चव्हाण, नीलेश भालेराव, स्वप्निल रायवाडे, गजानन खरात, देवीदास हाके, विद्या राठोड, सुनीता शिंदे, चंद्रकांत वाढवे, होमगार्ड सचिन यमजलवाड ने की.

Related Articles

Back to top button