मुख्य समाचारविदर्भ

मैं दिल्ली नहीं जानेवाला, बला नहीं टलेगी

नेता प्रतिपक्ष फडणवीस का कथन

नागपुर/प्रतिनिधि दि.२ – विगत कुछ दिनों से केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार की चर्चा शुरू है और आनेवाले कुछ दिनों में केंद्रीय मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है. ऐसी जानकारी सुत्रों के द्वारा दी गई है. माना जा रहा है कि, महाराष्ट्र से नारायण राणे व प्रीतम मुंडे के साथ-साथ पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नामों पर भी केंद्र सरकार द्वारा विचार किया जा रहा है. जिस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा कि, देश के प्रधानमंत्री जो आदेश देंगे, वह उन्हें मान्य होगा और उनके समर्थकों सहित विरोधकों को भी लगता है कि, उन्होंने दिल्ली जाना चाहिए. विरोधक ऐसा इसलिए सोचते है, ताकि उनके सिर से बला टले. लेकिन यह बला टलनेवाली नहीं, क्योंकि उनके दिल्ली जाने की फिलहाल कोई संभावना नहीं है.
इस समय देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले पर निशाना साधते हुए कहा कि, नाना पटोले को राज्य का उर्जा मंत्री बनना है और उन्होंने इसके लिए सरकार के एक मंत्री को पत्र लिखते हुए अपनी ही सरकार द्वारा की गई आर्थिक गडबडी को उजागर किया है. ऐसे में पटोले द्वारा लगाये गये आरोप की जांच की जानी चाहिए.
बता दें कि महाराष्ट्र से प्रीतम अथवा पंकजा मुंडे में से किसी एक को केंद्रीय मंत्रिमंडल में मौका मिल सकता है. इसके साथ ही नारायण राणे, उदयनराजे भोसले व हीना गावित के नाम को लेकर भी चर्चा चल रही है. वहीं चर्चा में रहनेवाले देवेंद्र फडणवीस ने खुद अपनी ओर से स्पष्ट कर दिया कि, वे फिलहाल दिल्ली जाने के इच्छुक नहीं है.

Related Articles

Back to top button