अमरावतीमुख्य समाचार

सडक का निर्माण तत्काल नहीं किया तो जनप्रतिनिधियों की गांव में प्रवेश बंदी

रहाटगांव से रामगांव मार्ग की दयनीय अवस्था

* स्वराज्य संगठन ने सीईओ को ज्ञापन सौंपकर दी चेतावनी
अमरावती/ दि. 31- रहाटगांव से रामगांव तीन किलोमीटर का रास्ता मौत को निमंत्रण दे रहा है. इस दयनीय मार्ग का तत्काल निर्माण नहीं किया गया तो जनप्रतिनिधियों के गांव में प्रवेश पर पाबंदी लगाने की चेतावनी स्वराज्य संगठन के प्रतिनिधि मंडल ने जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अविश्यांत पंडा को सौंपे ज्ञापन में दी हैं.

संगठन के अमोल इंगले के नेतृत्व में ग्राम रामगांव वासियों ने सीईओ को सौंपे ज्ञापन में कहा है कि पिछले 5 से 6 वर्ष से रहाटगांव से रामगांव तीन किलोमीटर मार्ग की अवस्था काफी दयनीय है. इस मार्ग पर एक से डेढ इंच गहरे गढ्ढे पड गये है. रामगांव के शालेय विद्यार्थियों को अमरावती शिक्षा लेने के लिए हर दिन जाना पडता है. मार्ग की दयनीय अवस्था रहने से अनेक विद्यार्थी दुर्घटना का शिकार हुए है.
वर्तमान में भी लगातार दुर्घटनाएं हो रही है. अनेक बार जनप्रतिनिधियों को ग्रामवासियों द्बारा जानकारी देने के बावजूद सडक का निर्माण नही किया गया है.ज्ञापन में कहा गया है कि रामगांव में बौध्द समुदाय के लोग अधिक संख्या में रहने से जनप्रतिनिधि भेदभाव करते है. यदि अभी भी सडक का निर्माण नहीं किय गया तो संपूर्ण ग्रामवासी महिला व विद्यार्थियों के साथ जिप कार्यालय के सामने राहुटी आंदोलन करेेंगे. साथ ही जनप्रतिनिधियों को रामगांव में प्रवेश नहीं दिया जायेगा. ज्ञापन सौंपनेवालों में अमोल इंगले के अलावा मनोज वानखडे, संदीप तायडे, प्रशांत वानखडे, गौतम मोहोड, सागर सोमकुंवर, राहुल भालेराव, सतीष खंडारे, सूरज फेंडर, उमेश भालेराव, संजय भालेराव, संतोष गवई, दुर्गा खराते, सागर खराते, संदेश मोरे, सूरज मनोहरे, नरेश भालेराव, ज्योति दभाने, नीलेश जवंजाल, पांडुरंग भालेराव, अरूण भालेराव, देवकन्या भालेराव, नलिनी भालेराव, प्रमिला गुडदे, भाउराव गुडदे, प्रशांत सिरसाट, सदानंद खंडारे, नीलिमा इंगले, दिलीप भालेराव, नीतेश तायडे, पंकज मोहोड, प्रवीण भालेराव, हेमा सिरसाठ, वैभव धुमाले, सतीष आठवले, अनिल हारगुडे, अशोक सिरसाट, नीरंजन सिरसाट, ताराचंद पाचपोर, अर्चना गायकवाड, किरण खंडारे, दादाराव खंडारे, सोनल खंडारे, विलास सिरसाट, मदन भालेराव समेत ग्रामवासी बडी संख्या में उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button