महाराष्ट्रमुख्य समाचार

आगामी चुनाव हारे तो देश से प्रजातंत्र गायब

केजरीवाल, मान से भेंट दौरान बोले उद्धव ठाकरे

मुंबई/दि.24- शिवसेना उबाठा नेता उद्धव ठाकरे ने आज कहा कि, अगला इलेक्शन यदि विपक्ष हार गया तो, देश में लोकशाही गायब हो जाएगी. ठाकरे ने आज दोपहर 12 बजे मातोश्री बंगले पर पधारे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के भगवंत मान के साथ भेंट पश्चात यह बात कही. ठाकरे ने कहा कि, लोकशाही बचाने हम सभी को साथ आना होगा. केजरीवाल केंद्र के अध्यादेश के विरुद्ध ठाकरे का समर्थन मांगने कोलकाता के बाद मुंबई आए हैं. वे कल गुरुवार को राकांपा नेता शरद पवार से मुलाकात करेंगे.
उद्धव ठाकरे ने कहा कि, विरोधक गोलमाल शब्द हैं. हम सभी देशप्रेमी है. जिन्हें देश से लोकशाही हटानी है, ऐसी प्रजातंत्र विरोधी शक्ति का मुकाबला करने हम एक हुए हैं. ठाकरे ने कहा कि, दिल्ली में जनता व्दारा चुनी गई सरकार है. उन्हें अधिकार मिलने चाहिए. ठाकरे ने कहा कि, आनेवाले समय में राज्य में चुनाव भी नहीं होंगे. केवल केंद्र के चुनाव होंगे. देश में एक ही सरकार रहेगी. प्रजातंत्र के लिए यह घातक है.
ठाकरे गट के प्रवक्ता संजय राउत ने अध्यादेश का संसद में विरोध करने का एलान किया. उन्होंने दावा किया कि, राज्यसभा में विपक्ष के पास बहुमत होने से अध्यादेश पीछे लेने लगाएंगे.

 

Related Articles

Back to top button