अमरावतीमुख्य समाचार

शहर के ट्राफिक व्यवस्था में लायेंगे सुधार

डीसीपी विक्रम साली ने संभाला पदभार

अमरावती प्रतिनिधि/दि.८ – शहर पुलिस आयुक्तालय में नए डीसीपी विक्रम एम.साली ने शुक्रवार को हेडक्वाटर एडमिन (एचक्यू) ने अपना पदभार संभाल लिया. नए डीसीपी विक्रम साली को एचक्यू और शहर के ट्राफिक की जिम्मेदारी सौंपी गई है. नए डीसीपी विक्रम साली ने चार्ज संभालते ही शहर के ट्राफिक व्यवस्था में मनपा के साथ मिलकर पूरी तरह से सुधार करने की जानकारी दी है.
डीसीपी विक्रम साली ने बताया कि अमरावती शहर की यातायात काफी चरमरा गई है. यहीं नहीं तो सडक किनारे अतिक्रमण की भी समस्या बढ रही है. इन समस्याओं का निराकरण करने के लिए मनपा के आला अधिकारियों के साथ बैठक ली जाएगी. इसके बाद मनपा और पुलिस के सहयोग से समस्याओं का निराकरण करने का प्रयास किया जाएगा.

  • नागपुर, नासिक, वर्धा, भंडारा में संभाला बखूबी काम

पुलिस आयुक्तालय में एचक्यू व ट्राफिक की जिम्मेदारी का चार्ज लेने वाले डीसीपी विक्रम साली ने इससे पहले नागपुर, नासिक, वर्धा, भंडारा में भी अपने काम को बखूबी से निभाया है. विक्रम साली मुख्यत: सातारा के रहने वाले है और उन्होंने एमटेक तक पढाई पूरी की हेै. विक्रम साली ने इससे पहले नागपुर में एक साल तक एचक्यू व डीसीपी ट्राफीक की भी जिम्मेदारी संभाली.2011 में नासिक ग्रामीण में डीवायएसपी, 2012 से 2015 तक वर्धा डीवायएसपी, 2016 में भंडारा डीवायएसपी और 2019 में नागपुर डीसीपी के तौर पर काम संभाला. इस दोैरान विक्रम साली ने अपने काम को बखूबी से निभाया. उनके बेहतरीन कार्यों को देखते हुए पुलिस विभाग के वरिष्ठों व्दारा विक्रम साली को अमरावती में डीसीपी एचक्यू व ट्राफिक की जिम्मेदारी सोैंपी गई है.

Related Articles

Back to top button