अमरावतीमुख्य समाचार

शहर में ‘बरिस्ता’ की फ्रेंचाईसी खुली

 सीपी डॉ. आरती सिंह ने फीता काटकर किया उद्घाटन

  •  खान-पान के क्षेत्र में इंटरनैशनल ब्राण्ड है बरिस्ता

  •  युवा उद्योजक सागर हरीश भट्टी का एक और उपक्रम

  • खान-पान की मेजवानी का शानदार स्थान उपलब्ध

अमरावती/प्रतिनिधि दि.21 – स्थानीय ख्यातनाम युवा उद्योजक सागर हरीश भट्टी द्वारा कैम्प परिसर में एनसीसी कैन्टीन के सामने स्थित ग्रीन पार्क में इंटरनैशनल ब्राण्ड ‘बरिस्ता’ की फ्रेंचाईसी का शुभारंभ किया गया है. विगत रविवार 15 अगस्त को स्वाधीनता दिवस के अवसर पर शहर पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह के हाथोें इस फ्रेंचाईसी का उद्घाटन किया गया. इस अवसर पर बतौर प्रमुख अतिथि बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक रवि राणा व धनराज चक्रे उपस्थित थे.
कोविड संक्रमण के मद्देनजर जारी प्रतिबंधात्मक निर्देशों को ध्यान में रखते हुए यह उद्घाटन समारोह बेहद पारिवारिक स्तर पर आयोजीत किया गया था और समारोह में उपस्थित सभी गणमान्यों ने ‘बरिस्ता’ में भट्टी परिवार के साथ शानदार कॉफी का आनंद लिया.
बता दें कि, खान-पान और शानदार मेजवानी के क्षेत्र में ‘बरिस्ता’ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक ख्यातीप्राप्त ब्राण्ड है और शहर में युवा उद्योजक सागर भट्टी द्वारा पहली बार इस ब्राण्ड की फे्ंरचाईसी हासिल की गई है. ऐसे में अब खान-पान के शौकीन लोगों के पास शहर में एक शानदार स्थान का पर्याय उपलब्ध होगा. जहां पर वे शानदार मेजवानी हासिल कर सकेंगे.

Related Articles

Back to top button