अमरावतीमुख्य समाचार

शहर पुलिस में दो नये एसीपी व ग्रामीण पुलिस में तीन नये एसडीपीओ मिलेंगे

* राज्य के 175 पुलिस निरीक्षकों का एसीपी व एसडीपीओ पद पर हुआ प्रमोशन

अमरावती/दि.4- राज्य के करीब 175 पुलिस निरीक्षकों को पुलिस उप अधीक्षक व सहायक पुलिस आयुक्त पद पर पदोन्नति दी गई है. पदोन्नति की यह सूची हाल ही घोषित हुई है. ऐसे में अब अमरावती शहर पुलिस दल को 2 नये एसीपी तथा अमरावती ग्रामीण पुलिस दल को 3 नये एसडीपीओ मिलेंगे.
बता दें कि, अमरावती ग्रामीण पुलिस दल में पुलिस निरीक्षक के तौर पर कार्यरत सचिंद्र शिंदे का प्रमोशन हुआ है और उन्हें अमरावती जिले में ही अंजनगांव सूर्जी के एसडीपीओ के रूप में नियुक्त किया गया है. इसी तरह नवी मुंबई से सूर्यकांत जगदाले की अमरावती ग्रामीण उपविभाग में तथा नासिक शहर से गुरूनाथ नायडे की दर्यापुर उपविभाग में पदोन्नति व तबादले के साथ एसडीपीओ के तौर पर नियुक्ति की गई है. इसी तरह अमरावती शहर पुलिस आयुक्तालय में विगत अनेक माह से सहायक पुलिस आयुक्त के 3 पद रिक्त है. हाल ही में की गई पदोन्नति के चलते दो नये एसीपी की तबादले पर शहर पुलिस आयुक्तालय में नियुक्ति की गई. जिसके तहत मुंंबई से प्रशांत राजे व ठाणे शहर से दत्तात्रय ढोले अमरावती शहर पुलिस आयुक्तालय में एसीपी के तौर पर भेजे गये है. इन दोनों अधिकारियों के अमरावती आकर अपना पदभार संभालने के बाद विगत एक वर्ष से रिक्त रहनेवाले एसीपी के तीन पदों में से दो पद एक बार फिर कार्यरत हो जायेंगे

. *देविदास घेवारे एसीबी के अपर पुलिस अधीक्षक

पुणे शहर से पदोन्नति के साथ ट्रान्सफर किये गये देविदास घेवारे को अमरावती भ्रष्टाचार प्रतिबंधक विभाग के अपर पुलिस अधीक्षक के पद पर नियुक्त किया गया है.

Related Articles

Back to top button