अमरावतीमुख्य समाचार

चुनाव में बचे महज छह माह, आमसभा पर लगा है ‘लॉक’

जिप सदस्य कर रहे ऑफलाईन सभा होने का इंतजार

अमरावती/प्रतिनिधि दि.10 – जिला परिषद पदाधिकारियों व सदस्यों का कार्यकाल खत्म होने में अब बडी मुश्किल से छह माह का समय शेष है और अब भी कोविड संक्रमण के खतरे की वजह से जिला परिषद की आमसभा ऑनलाईन तरीके से ही हो रही है. जिसके चलते आमसभा में पूरी ताकत के साथ आवाज उठानेवाले जिप सदस्यों द्वारा एक बार फिर पहले की तरह ऑफलाईन आमसभा के आयोजन का इंतजार किया जा रहा है, ताकि उन्हें दुबारा मतदाताओं के सामने जाने में आसानी हो.
किंतु कोविड संक्रमण का असर कम होने के बावजूद ऑफलाईन आमसभा पर लगाया गया ‘लॉक’ इस समय हटने के कोई संकेत दिखाई नहीं दे रहे. जिसकी वजह से कई सदस्य जिला परिषद से लगभग अलिप्त हो गये है. साथ ही उनके द्वारा यह सवाल भी पूछा जा रहा है कि, जब सबकुछ अनलॉक हो गया है, तो सर्वसाधारण सभा पर ही ‘लॉक’ क्यों लगाया गया है.
ज्ञात रहें कि, इससे पहले 21 जून व बाद में 9 जुलाई को जिप की आमसभा ऑनलाईन तरीके से हुई. वहीं अब सितंबर या अक्तूबर माह में आमसभा होने के संकेत है. किंतु यह सभा ऑनलाईन होगी या ऑफलाईन, इस ओर सभी का ध्यान लगा हुआ है. हालांकि सभी सदस्यों द्वारा मांग की जा रही है कि, सोशल डिस्टंसिंग के नियमों का अवलंब करते हुए आमसभा ऑफलाईन तरीके से ली जानी चाहिए और यदि जिप सभागृह में ऐसा करना संभव नहीं होता, तो किसी बडे सभागृह में आमसभा आयोजीत की जानी चाहिए.

Related Articles

Back to top button