मुख्य समाचारयवतमाल

एकतरफा प्यार में युवती की चाकू व गुप्ती घोंपकर हत्या

पुसद तहसील के रामपुरनगर की घटना

यवतमाल/दि.१५ – एक तरफा प्यार में युवक ने एक युवती की चाकू व गुप्ती घोंपकर हत्या किए जाने की घटना शनिवार को पुसद तहसील के रामपुरनगर में सामने आयी. आरोपी को शनिवार की शाम खंडाला पुलिस ने धनसल परिसर के जंगल क्षेत्र से हिरासत में लिया गया.
मृत युवती का नाम सुवर्णा अर्जुन चव्हाण (21) बताया गया है. जबकि आरोपी का नाम आकाश श्रीराम आडे (25) है.
खंडाला पुलिस थाना क्षेत्र में आनेवाले रामपुरनगर में मृतक युवती सुवर्णा और आरोपी आकाश रहते थे. उन दोनों के बीच एक ही गांव में रहने से पहचान भी हुई थीं. आकाश यह सुवर्णा पर एकतरफा प्यार करता था. सुवर्णा ने कक्षा दसवीं तक गांव में पढाई की. इसके बाद सुवर्णा ने पुसद में बारहवीं की पढाई करने के बाद डीएड की डिग्री हासिल की. इसके बाद वह गांव में आकर अपने माता-पिता के साथ रहने लगी थीं. शनिवार की सुबह सुवर्णा के माता व पिता पांढुर्णा (केदारलिंग) में एक रिश्तेदार की शादी के लिए गए थे. वहीं उसका भाई श्याम भी कुछ काम के सिलसिले में देवठाणा गया था. इस दौरान घर में सुवर्णा और उसकी बुजुर्ग दादी ही थीं. सुवर्णा जब घर में बर्तन मांझ रही थीं. तभी आरोपी आकाश उसके घर पहुंचा. आकाश ने सुवर्णा की दादी को एक कमरे में कैद कर दिया. इसके बाद बर्तन मांझ रही सुवर्णा पर चाकू व गुप्ती से सपासप वार किए. कुछ पलों में सुवर्णा खून से लथपथ होकर गिर गयी. वहीं आकाश घटनास्थल से भाग गया. घटना की जानकारी ग्रामवासियों ने खंडाला पुलिस व उसके अभिभावकों को दी. पुलिस ने तुरंत घटनास्थल पहुंचकर गंभीर जख्मी अवस्था में सुवर्णा को पुसद के निजी अस्पताल में लाया. लेकिन यहां पर कुछ समय बाद उपचार के दौरान सुवर्णा ने दम तोड दिया.
वहीं आरोपी फरार होने से खंडाला पुलिस ने उसे ढूंढने के लिए पांच टीमें तैयार की. इन टीमों ने अलग-अलग परिसरों में जाकर आरोपी को ढूंढना शुरू किया. आखिरकार शनिवार की शाम में आकाश को धनसल परिसर के जंगल से हिरासत में लिया.

Related Articles

Back to top button